Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक पीजीआई में 58 डॉक्टर और नर्स कोरोना संक्रमित, इलाज कराने जाएं तो रहें सावधान

शुक्रवार से दो घंटे ही बनेंगे ओपीडी कार्ड, ट्रामा सेंटर शिफ्ट, कोविड अस्पताल बनाया।

रोहतक पीजीआई में 58 डॉक्टर और नर्स कोरोना संक्रमित, इलाज कराने जाएं तो रहें सावधान
X

रोहतक पीजीआई का फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

पीजीआई में इलाज करवाने जाएं तो सावधान रहें। यहां बृहस्पतिवार तक डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, स्वीपर, बियरर समेत 58 पॉजिटिव मरीज हैं। ये आंकड़े 8 अप्रैल तक के हैं। दूसरी ओर आज से सुबह 9 से 11 बजे तक ही कार्ड बनेंगे। दूसर दराज से आए मरीजों के कार्ड डॉक्टर्स की सलाह पर ही बनाए जाएंगे। शुक्रवार से ट्रामा सेंटर को कोविड अस्पताल बनाना था, शिफ्टिंग का काम चल रहा है, इसलिए शनिवार को कोविड अस्पताल बना दिया जाएगा।

वहीं जिले में बृहस्पतिवार को 16 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। फिलहाल जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 415 पहुंच गई है। दूसरी ओर प्रशासन द्वारा स्कूलों में भी हर छात्र की स्क्रीनिंग और टेस्टिंग पर जोर दिया गया है। बृहस्पतिवार को अंबेडकर चौक स्थित मॉडल स्कूल और नारायण कंपलेक्स स्टेट बैंक ऑफ बड़ौदा में विशेष जांच शिविर आयोजित करके सैंपल लिए गए। मॉडल स्कूल में लगभग 300 छात्र-छात्राओं की जांच की गई है। आज कुल 2082 लोगों के सैंपल लिए गए।

485 ठीक हुए

बृहस्पतिवार को राहत की बात ये रही कि 48 लोग कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं। अभी तक जिले में 12 हजार 394 लोग ठीक हो चुके हैं। रिकवरी रेट 95.53 प्रतिशत पर लुढ़क गया है। वहीं कुल सैंपलिंग में से 4.10 प्रतियात लोग पॉजिटिव मिल रहे हैं।

पीजीआई में हेल्थ वर्कर संक्रमित

मार्च में इतने संक्रमित

- डॉक्टर 35

- स्टाफ नर्स 5

- पैरामेडिकल स्टाफ 1

- स्वीपर 0

- मिनिस्ट्रियल स्टाफ 0

8 अप्रैल तक

- डॉक्टर 48

- स्टाफ नर्स 19

- पैरामेडिकल स्टाफ 12

- स्वीपर 7

- मिनिस्ट्रियल स्टाफ 2

Next Story