Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झगडे में बीच-बचाव के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या

नई दिल्ली के नंद नगरी थाना इलाके में झगड़े के दौरान बीच-बचाव कराने गए युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम प्रेमपाल (32) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।

झगडे में बीच-बचाव के दौरान युवक की चाकू घोंपकर हत्या
X
चाकू घोंपकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली के नंद नगरी थाना इलाके में झगड़े के दौरान बीच-बचाव कराने गए युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम प्रेमपाल (32) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। डीसीपी (नॉर्थ-ईस्ट) वेद प्रकाश सूर्या ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ा है।

पकड़े गए आरोपियों के नाम शाहरूख, रियाजुद्दीन और गुड्डू है। तीनों सुंदर नगरी के रहने वाले हैं। इनमें रियाजुद्दीन और गुड्डू पर झपटमारी और गाड़ी चोरी के पांच से ज्यादा केस हैं। चाकू मारने वाले शहजाद समेत तीन आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सुंदर नगरी 'एफ' ब्लाक स्थित खाली प्लॉट में बृहस्पतिवार रात को कुछ युवक ताश खेल रहे थे। शाहरुख प्लॉट से बाहर आया और कृष्णा के घर के आगे पेशाब करने लगा। इस पर कृष्णा ने ऐतराज जताया तो वह उससे झगड़ा करने लगा। इस पर राहुल ने शाहरूख को कई थप्पड़ जड़ दिये।

इसके बाद शाहरुख पार्क गया और अपने दोस्तों को बुलाकर लाया। इसके बाद उन्होंने कृष्णा और उनके परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पड़ोसी बदमाशों के खिलाफ एकजुट हो गए। प्रेमपाल भी वहां पहुंच गए, जो बीच-बचाव में शाहरूख के दोस्तों को फटकार लगाने लगे। इससे गुस्सा होकर शाहरूख के दोस्त शहजाद ने चाकू निकालक कर प्रेमपाल को मार दिया। उन्हें तुरंत स्वामी दयानंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।


Next Story