Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नूपुर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी! दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को पार्टी ने पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) को लेकर दिए बयान के बाद निलंबित कर दिया है। जिसके बाद नूपुर शर्मा ने अज्ञात लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

नूपुर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी! दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR
X

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को पार्टी ने पैगंबर मोहम्मद (Prophet Mohammad) को लेकर दिए बयान के बाद निलंबित कर दिया है। जिसके बाद नूपुर शर्मा ने अज्ञात लोगों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत उन्होंने दिल्ली पुलिस से की थी। सोमवार को नूपुर शर्मा की शिकायत पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल IFSC यूनिट ने FIR दर्ज की है।

इससे पहले कल नूपुर शर्मा ने ट्वीट कर कहा था कि मैं सभी मीडिया घरानों और बाकी सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरा पता सार्वजनिक न करें। मेरे परिवार की सुरक्षा खतरे में है। पैगंबर मुहम्मद (Prophet Mohammad) पर नूपुर की टिप्पणी के लिए मुस्लिम समुदाय बहुत नाराज है। कल भाजपा ने पार्टी प्रवक्ता नुपुर शर्मा (Nupur Sharma) और नवीन कुमार जिंदल (Naveen Kumar Jindal) को पार्टी से निलंबित कर दिया था।

नुपुर शर्मा के खिलाफ महाराष्ट्र में कई एफआईआर दर्ज हैं। एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मुहम्मद पर नूपुर की टिप्पणी के बाद 3 जून को कानपुर में हिंसक झड़पें हुईं थी। हालांकि इस पूरे मामले में नुपुर शर्मा ने माफी मांग ली थी। नूपुर शर्मा ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर लिखा था कि, 'मैं पिछले कई दिनों से टीवी डिबेट में जा रही थी, जहां मेरे आराध्य शिव का हर दिन अपमान किया जा रहा था। मेरे सामने यह कहा जा रहा था कि शिवलिंग नहीं फव्वारा है।

दिल्ली के हर फुटपाथ पर कई शिवलिंग पाए जाते हैं। जाओ और पूजा करो। मैं अपने महादेव शिव (Mahadev Shiv) जी का इस तरह बार-बार अपमान अपने सामने सहन नहीं कर सकी और मैंने गुस्से में कुछ बातें कह दीं। अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं अपने शब्दों को वापस लेती हूं। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

और पढ़ें
Next Story