Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेल से छूटकर यूट्यूबर करने लगा स्टंट, प्रेमिका के भाई का है हत्यारा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक यूट्यूबर ने अपने प्रेम के आड़े आ रहे प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी थी। जेल से छूटने के बाद जमानत पर बाहर आया और फिर सड़क पर स्टंट बाजी करने लगा। वह बाइक पर लड़की को बैठाकर रोड पर स्टंट बाजी करने लगा। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है।

जेल से छूटकर यूट्यूबर करने लगा स्टंट, प्रेमिका के भाई का है हत्यारा
X

उत्तर प्रदेश (Uttar Pardesh) के नोएडा में एक यूट्यूबर (Youtuber) ने अपने प्रेम के आड़े आ रहे प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी थी। जेल से छूटने के बाद जमानत पर बाहर आया और फिर सड़क पर स्टंट बाजी करने लगा। वह बाइक पर लड़की को बैठाकर रोड पर स्टंट बाजी करने लगा। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया(Viral Video) पर शेयर हो रहा है। साथ ही एक ट्विटर यूजर ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर बाइक पर पीछे लड़की बैठाकर अगले टायर पर स्टंट(Stunt) करने का एक वीडियो वायरल हुआ था। यह वायरल वीडियो यूट्यूबर निजामुल खान का हैं। निजामुल खाने ने अक्टूबर 2020 में निठारी निवासी कमल कुमार शर्मा की हत्या कर दी थी। हत्या के मामले की जांच कर रही सेक्टर—24 पुलिस ने उसी दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब वह फिर से जेल से बाहर आ गया है।

जेल से आने के बाद एक बार फिर से वह वीडियो बनाने लगा। दरअसल, यह युवक रील बनाकर सोशल मीडिया पर डालता है। वहीं, थाना प्रभारी का कहना है कि मीडिया के माध्यम से वायरल वीडियो की जानकारी नहीं थी। निजामुल की वीडियो को एक यूजर ने ट्विट किया। जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली।

निजामुल मर्डर केस में जेल गया था। लेकिन जेल से छूटने के बाद वह स्टंटबाजी कर वीडियो बना रहा है। दरअसल यह सड़कों पर स्टंट करके रील बनाता और सोशल साइट्स पर डालता था। दरअसल, एक लड़की के साथ उसका अफेयर था। इनके बीच में लड़की का भाई आ रहा था। आरोपी निजामुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

और पढ़ें
Next Story