Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Noida News: वकीलों और पुलिस के बीच तीखी झड़प, पुलिस कमिश्नर ऑफिस का किया घेराव, जानें क्या है पूरा मामला

Noida News: जिला बार एसोसिएशन (Bar Association) के अध्यक्ष मनोज भाटी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में वकीलों पुलिस कमिश्नर ऑफिस (Noida Commissioner Office) का घेराव किया। इस दौरान वकीलों तथा पुलिस के बीच तीखी झड़प (Clash) हुई, वकील कमिश्नरेट के बाहर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है।

Noida News: वकीलों और पुलिस के बीच तीखी झड़प, पुलिस कमिश्नर ऑफिस का किया घेराव, जानें क्या है पूरा मामला
X

वकीलों और पुलिस के बीच तीखी झड़प, पुलिस कमिश्नर ऑफिस का किया घेराव

Noida News नोएडा के थाना फेस-2 में तैनात एक दारोगा ने वकील (Lawyer) के साथ कथित रूप से की गयी बदसलूकी की। जिसके बाद जिला बार एसोसिएशन (Bar Association) के अध्यक्ष मनोज भाटी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में वकीलों पुलिस कमिश्नर ऑफिस (Noida Commissioner Office) का घेराव किया। इस दौरान वकीलों तथा पुलिस के बीच तीखी झड़प (Clash) हुई, वकील कमिश्नरेट के बाहर सड़क पर ही धरने पर बैठ गए है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है।

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

गौतमबुद्ध नगर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मनोज भाटी के नेतृत्व में अधिवक्ता आज सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय परिसर में एकत्रित हुए और इसके पश्चात सभी अधिवक्ता सेक्टर-108 स्थित पुलिस कमिश्नर के कार्यालय पहुंचे। अधिवक्ताओं ने कार्यालय के बाहर धरना देकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाटी का कहना है कि जब तक दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

दरोगा ने वकील से की बदसलूकी

उन्होंने बताया कि वकील महेश नागर बृहस्पतिवार की शाम को अपनी कार से जा रहे थे, तभी थाना फेस-2 में तैनात दरोगा अरविंद ने उनके साथ बदसलूकी की। उन्होंने बताया कि दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर बीते शुक्रवार से वकील धरना पर हैं, लेकिन पुलिस आयुक्त ने उपनिरीक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने बताया कि जब तक दोषी दारोगा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वकील अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे।

Next Story