Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमलनाथ के भाई-भाभी के हत्यारों को पुलिस ने ऐसे दबोचा, कमिश्नर ने दिया 50 हजार का इनाम

Noida Double Murder ग्रेटर नोएडा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (MP Former CM Kamalnath) के रिश्तेदारों की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार (Two Accused Arrested) किये गये है। पुलिस (Noida Police) ने बताया कि हत्यारों को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया गया है।

कमलनाथ के भाई-भाभी के हत्यारों को पुलिस ने ऐसे दबोचा, कमिश्नर ने दिया 50 हजार का इनाम
X

कमलनाथ के भाई-भाभी के हत्यारों को पुलिस ने ऐसे दबोचा

Noida Double Murder ग्रेटर नोएडा में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (MP Former CM Kamalnath) के रिश्तेदारों की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार (Two Accused Arrested) किये गये है। पुलिस (Noida Police) ने बताया कि हत्यारों को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया गया है। हत्यारों की पहचान अस्पताल का वार्ड बॉय और उसी अस्पताल का सुरक्षाकर्मी के तौर पर हुई है। आरोपियों ने बताया कि उधार के पैसे चुकाने के लिए लूटपाट के इरादे से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रिश्तेदारों के घर पर धाबा बोला था। जिसमें उनके भाई-भाभी की हत्या कर घटना को अंजाम दिया गया। नोएडा पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने पर कमिश्नर ने खुश होकर 50 हजार की इनाम राशि अधिकारियो को दी है।

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और कारोबारी 70 वर्षीय नरेंद्र नाथ और भाभी 65 वर्षीय सुमन नाथ ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-2 में रहते थे। कारोबारी नरेंद्र नाथ का दिल्ली में स्पेयर पार्ट्स का व्यवसाय था। कारोबारी नरेंद्र नाथ का एक बेटा और एक बेटी है। बेटा रोहित ग्रेटर नोएडा की एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी में परिवार के साथ रहता है। उनकी बेटी प्रीति दिल्ली के सरिता विहार में रहती है। गुरुवार की रात कारोबारी नरेंद्र नाथ के घर में कुछ लोग आए थे।

उन्होंने मकान के बेसमेंट में बैठकर कारोबारी नरेंद्र नाथ के साथ पहले शराब पी। इसके बाद हमलावरों ने कारोबारी नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन नाथ की हत्या कर दी। हमलावरों ने हत्या करने के बाद घर में लूटपाट भी की। कारोबारी दंपति के दामाद और बेटी शुक्रवार की सुबह ग्रेटर नोएडा पहुंचे तो हत्या के बारे में पता चला। इस मामले में कारोबारी दंपति के बेटे रोहित की पत्नी निधि ने बीटा दो कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।

Next Story