Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल मिश्रा ने कन्हैयालाल के परिवार की मदद के लिए शुरू की क्राउड फंडिंग, बोले- उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में दो मुस्लिम युवकों द्वारा दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या को भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने इसे बहुसंख्यक समाज पर हमला बताया है। कपिल मिश्रा ने बुधवार को ट्वीट कर जोरदार पलटवार किया है।

कपिल मिश्रा ने कन्हैयालाल के परिवार की मदद के लिए शुरू की क्राउड फंडिंग, बोले- उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा
X

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में दो मुस्लिम युवकों द्वारा दर्जी कन्हैया लाल की निर्मम हत्या को भाजपा नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने इसे बहुसंख्यक समाज पर हमला बताया है। कपिल मिश्रा ने बुधवार को ट्वीट कर जोरदार पलटवार किया है। कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा उदयपुर में कन्हैया लाल जी की हत्या देश के बहुसंख्यक समाज (Majority Society) को डराने का सीधा प्रयास है और उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

इसके साथ ही मिश्रा ने कन्हैयालाल परिवार की मदद के लिए फंड जुटाने कि मुहीम कि भी शुरआत की. उन्होंने एक करोड़ रुपये जमा कराने की मांग की। कपिल मिश्रा ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा कि कन्हैयालाल इस्लामिक आतंकवाद (Islamic Terrorism) की भेट चढ़ गए है। एक गरीब ईमानदार और मेहनती आदमी की उसकी कट्टरता में हत्या कर दी गई है।

आज हम सभी को उनके परिवार की जिम्मेदारी उठाने की जरूरत है, क्योंकि उन्होंने धर्म के कारण अपनी जान गंवाई है। इसलिए हम सभी ने तय किया है कि हम सभी को उनके बच्चों, पत्नी और पूरे परिवार की जिम्मेदारी उठानी चाहिए। 40 लाख पहले ही जमा किए जा चुके हैं। जल्द ही एक करोड़ रुपये जमा करा दिए जाएंगे। इस पैसे से वह खुद उदयपुर जाएंगे और इस रकम को कन्हैया लाल (Kanhaiya Lal) के परिवार को सौंप देंगे।

कपिल मिश्रा ने इस घटना के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) से जंतर मंतर पर कैंडल मार्च (Candle March) निकालने की इजाजत मांगी थी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी। फिर उन्होंने ट्वीट किया कि उनका मकसद किसी भी तरह का धरना देकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ना नहीं है। वह केवल मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना चाहता है और उनके परिवार के लिए एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद करना चाहता है।

और पढ़ें
Next Story