Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Hathras Gang Rape: अरविंद केजरीवाल बोले, यूपी सरकार ने पीड़ित परिवार के साथ अच्छा नहीं किया

केजरीवाल ने कहा कि हिन्दू धर्म में रात को कभी अग्नि(शव को) नहीं दी जाती लेकिन उसे (पीड़िता) रात को ही जला दिया गया, उसके परिवार को अंतिम दर्शन तक नहीं करने दिए गए। जिस तरह से सत्ता पक्ष ने पीड़ित परिवार के साथ व्यवहार किया वो अच्छी बात नहीं है।

Hathras Gang Rape: अरविंद केजरीवाल बोले, यूपी सरकार ने पीड़ित परिवार के साथ अच्छा नहीं किया
X
अरविंद केजरीवाल बोले

हाथरस की घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने योगी सरकार पर एक बार फिर से हमला करते हुये कहा कि हिन्दू धर्म में रात को कभी अग्नि(शव को) नहीं दी जाती लेकिन उसे (पीड़िता) रात को ही जला दिया गया, उसके परिवार को अंतिम दर्शन तक नहीं करने दिए गए। जिस तरह से सत्ता पक्ष ने पीड़ित परिवार के साथ व्यवहार किया वो अच्छी बात नहीं है। उधर, हाथरस जा रहे डेरेक ओ ब्रायन समेत टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल को हाथरस के बॉर्डर पर रोका गया। कई दलों के प्रतिनिधिमंडल हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहा था।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की करके उनको वहां से भेज दिया। इससे पहले भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हाथरस की पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात की थी। बड़े दुःख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ दुष्कर्म हो रहे हैं और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे।

उन्होंने कहा था कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए। वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में हाथरस गैंगरेप मामले के खिलाफ सफदरजंग अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। साथ ही योगी सरकार से इस्तीफे की मांग की है।

Next Story