Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पेशल स्टाफ के हत्थे चढ़े तीन ड्रग्स तस्कर, सीएनजी सिलिंडर में मिली 34 किलो ड्रग्स

नई दिल्ली के ईस्ट जिले के स्पेशल स्टाफ ने तीन ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम राजेंद्र राजू और तैय्यब है। आरोपी बुलंदशहर और अलीगढ़ के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 34 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।

नाबालिग की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार, बहन से छेड़छाड़ होने पर किया था विरोध
X

नाबालिग की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

नई दिल्ली के ईस्ट जिले के स्पेशल स्टाफ ने तीन ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम राजेंद्र (35), राजू (40) और तैय्यब (30) है। आरोपी बुलंदशहर और अलीगढ़ के रहने वाले है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 34 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। इसके अलावा पुलिस ने वारदात के लिए इस्तेमाल कार को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (ईस्ट) दीपक यादव ने बताया कि स्पेशल स्टाफ की टीम को गुप्त सूचना मिली कि गाजीपुर श्मशान घाट के पास कुछ युवक कार में ड्रग्स लेकर आने वाले है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर सतेंद्र खारी की देखरेख में एक टीम बनाई गई।

टीम ने मौके पर पहुंचकर अपना जाल बिछा लिया और आरोपियों को मौके पर आते ही दबोच लियाकार की तलाशी लेने पर पुलिस को सीएनजी सिलिंडर में 34 किलोग्राम ड्रग्स बरामद हुई। पूछताछ के दौरान आरोपी तैय्यब ने पुलिस को बताया कि वह लोनी के फानू और बड़ौत के साधु उर्फ इरशाद का रिश्तेदार है। दोनों ही ड्रग तस्कर हैं और दिल्ली एनसीआर में गांजा सप्लाई करते हैं।

Next Story