Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के रघुबीर नगर में डबल मर्डर, आरोपी फरार

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। वहीं हत्या का आरोपी फरार है।

दिल्ली के रघुबीर नगर में डबल मर्डर, आरोपी फरार
X
डबल मर्डर

दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके से डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि मामूली कहा सुनी ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। रघुबीर नगर इलाके के आर ब्लॉक मस्जिद के पास आपसी झगड़े में एक व्यक्ति ने दो लोगों की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी ने चाकू से कई वार करने बाद वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है।

हत्याकांड की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान मृतकों की पहचान मोहम्मद आजम और आमिर खान हुई ये दोनों सब्जी बेचने का काम किया करते थे। किराये के घर में रहते थे वहीं दोनों के शव पड़े मिले। पड़ोसियों ने बताया कि आमिर और आजम के साथ जाकिर भी किराये के घर में रहता था। वहीं तीनों के बीच किराये देने को लेकर बेहस हुई थी जिसके बाद जाकिर ने इन दोनों की हत्या कर दी। उसके बाद वह फरार हो गया। जाकिर रोड साइड वेंडर का काम करता है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, मृतकों के एक दोस्त ने आमिर को फोन किया, जब फोन का जवाब नहीं मिला तो वह उसके कमरे पर उसे मिलने गया तब उसने उन दोनों का शव खून से लथपथ देखा। फोरन उसने पड़ोसियों को आवाज लगाई उसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी। पुलिस ने इस हत्याकांड को लेकर फरार जाकिर को ढूंढने के लिए टीम का गठन किया है। वहीं मामले को दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस के दावा कर रही है कि फरार आरोपी ही मुजरिम है और उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

Next Story