Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिप्टी सीएम सिसोदिया देश में 100 करोड़ की उपलब्धि पर उठाए सवाल, ट्वीट कर कही ये बात

देशभर में वैक्सीनेशन (vaccination) का आकड़ा 100 करोड़ के पार करने को लेकर दिल्ली के उपमुख़्यमंत्री (Deputy chief minister) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

डिप्टी सीएम सिसोदिया देश में 100 करोड़ की उपलब्धि पर उठाए सवाल, ट्वीट कर कही ये बात
X

देशभर में वैक्सीनेशन (vaccination) का आकड़ा 100 करोड़ के पार होने पर दिल्ली के उपमुख़्यमंत्री (Deputy chief minister) मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा 100 करोड़ वैक्सीन लगने पर फक्र करते हुए हमें यह भी याद रखना चाहिए कि अगर केंद्र सरकार समय रहते वैक्सीन के इंतज़ाम में लग गई होती और विदेशों में वैक्सीन भेजकर वाहवाही लूटने के लालच में न पड़ी होती तो हमारी मेडिकल टीमें छह महीने पहले ही 100 करोड़ का लक्ष्य हासिल कर चुकी होतीं।

गौरतलब इससे पहले मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने वैक्सीनेशन का आकड़ा पार करने पर डॉक्टरों,नर्सो और फ्रंट लाइन वर्क्स की जमकर तारीफ की और साथ ही देशवासियों को बधाई दी थी।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि एक साथ मिलकर कोरोना महामारी को मात देंगे। उन्होंने ये भी कहा था की ये डॉक्टरों,नर्सो और फ्रंट लाइन वर्क्स की वजह से संभव हुआ और उन्हें सलाम भी किया था।

बात दें देश में टीकाकरण मुहीम की शुरुआत 16 जनवरी को हुई थी और इसके पहले चरण में फ्रंट लाइन वर्कर को टिका लगाया गया था। फिर इसके बाद 2 फरवरी से अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के लिए टीकाकरण शुरू हुआ था। जिसके बाद टीकाकरण का अगला चरण 1 मार्च से शुरू हुआ, जिसमें 60 साल से ज्यादा उम्र के सभी लोगों के लिए शुरू किए गया।

Next Story