Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral : कांस्टेबल की बीच चौराहे पर गुंडागर्दी, दमकलकर्मी को पीटते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, DCP ने लिया सख्त एक्शन

Viral Video: यूजर्स ने इस घटना पर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की खिल्ली उड़ाई है। उन्होंने कहा कि चोरी और सीना जोरी, हाथो में डंडा लेकर दमकलकर्मी को धमकाते कांस्टेबल को देखिए। ये है दिल्ली पुलिस की असली सच्चाई, बादली एरिया में फायर ऑपरेशन पर थे दमकल कर्मी रॉन्ग साइड कार लाने से जाम लग गया। कांस्टेबल समझाने और जरूरी कार्रवाई की जगह डंडा निकाल कर दमकल कर्मी को मारने लगा। वहीं के थाने में शिकायत दी गई। मामला डीसीपी के संज्ञान में डालने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Viral Vedio: कांस्टेबल की बीच चौराहे पर गुंडागर्दी, दमकलकर्मी को पीटते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, DCP ने लिया सख्त एक्शन
X

कांस्टेबल की बीच चौराहे पर गुंडागर्दी, दमकलकर्मी को पीटते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Video Viral: दिल्ली के समयपुर बादली थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल (Delhi Police Constable) द्वारा फायर विभाग के कर्मचारी की पिटाई (Beating Fireman ) की घटना सामने आई है। जिसके बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में ये पूरी घटना कैद हो गई। वहीं ये वीडियो (Video Viral) अब तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड (Constable Suspended) कर दिया है। आरोपी की पहचान जितेंन्द्र के रूप में की गई है।

दरअसल, वीडियो कथित तौर पर गुरुवार शाम का है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी की कथित तौर पर पिटाई की जा रही है। इस आरोप में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है। इस घटना का वीडियो वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यूजर्स ने इस घटना पर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल की खिल्ली उड़ाई है। उन्होंने कहा कि चोरी और सीना जोरी, हाथो में डंडा लेकर दमकलकर्मी को धमकाते कांस्टेबल को देखिए। ये है दिल्ली पुलिस की असली सच्चाई, बादली एरिया में फायर ऑपरेशन पर थे दमकल कर्मी रॉन्ग साइड कार लाने से जाम लग गया। कांस्टेबल समझाने और जरूरी कार्रवाई की जगह डंडा निकाल कर दमकल कर्मी को मारने लगा। वहीं के थाने में शिकायत दी गई। मामला डीसीपी के संज्ञान में डालने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी कॉन्स्टेबल जितेंद्र सड़क के गलत साइड पर वाहन चला रहा था और समयपुर बादली में आग बुझाने के बाद जब दमकल कर्मचारी लौट रहे थे तो दमकल अधिकारी ने उन्हें रुकने के लिए कहा। इससे आरोपी कॉन्स्टेबल भड़क गया जिसने दमकल अधिकारी को पीटने के लिए उसकी कार से लाठी निकाल ली थी। वायरल वीडियो में कॉन्स्टेबल जितेंद्र को सादे कपड़ों में हाथ में डंडा लिए दमकल अधिकारी को धक्का देते और बदसलूकी करते हुए देखा जा सकता है।

Next Story