Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Encounter: बवाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी को लगी गोली, 4 गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान रिंकू (24), उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरगर जिले के निवासी विशाल (24), दिल्ली के बाजीतपुर ठाकरान निवासी दीपक (22) और झड़ौदा कलां निवासी ललित (24) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि उनके पास से दो अर्ध-स्वचालित पिस्तौल, दो देसी पिस्तौल और चोरी की गई एक कार और 10 कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

Delhi Encounter: बवाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो आरोपी को लगी गोली, 4 गिरफ्तार
X

बवाना में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

दिल्ली के बवाना इलाके में मुठभेड़ के बाद दिल्ली पुलिस ने एक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि चारों गौरव-मोंटी गिराह के सदस्य हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान पूठ खुर्द गांव निवासी रिंकू (24), उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरगर जिले के निवासी विशाल (24), दिल्ली के बाजीतपुर ठाकरान निवासी दीपक (22) और झड़ौदा कलां निवासी ललित (24) के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि उनके पास से दो अर्ध-स्वचालित पिस्तौल, दो देसी पिस्तौल और चोरी की गई एक कार और 10 कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

पुलिस के अनुसार उसे सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों से लैस चार आरोपी लूट और रंगदारी को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार को एक बिना नंबर प्लेट की कार देखी और उसे रूकने का इशारा किया लेकिन कार सवार लोगों ने गाड़ी रोकी नहीं और मौके से भागने की कोशिश की। पुलिस ने जब उनका रास्ता रोका तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी सामने से गोलियां चलाई। कुल 12 राउंड गोलियां चलाई गईं।

उन्होंने बताया कि रिेंकू और विशाल मुठभेड़ में घायल हो गए, दोनों को पूठ खुर्द के एमवी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में उन्हें बीएसए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि उनके पास से दो अर्ध-स्वचालित पिस्तौल, दो देसी पिस्तौल और चोरी की गई एक कार और 10 कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

Next Story