Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाड़ी से तेल टपकने का झांसा दे, गृह मंत्रालय की महिला अधिकारी से दिनदहाड़े बैग झपट ले गये बदमाश, विरोध करने पर किया बुरा हाल

स्कूटी सवार बदमाशों ने बेफिक्र होकर महिला अधिकारी की कार रोकर अपना शिकार बनाया और उनका बैग ले उड़े। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

गाड़ी से तेल टपकने का झांसा दे, गृह मंत्रालय की महिला अधिकारी से दिनदहाड़े बैग झपट ले गये बदमाश, विरोध करने पर किया बुरा हाल
X

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi Crime) में बदमाश बिना डर के वारदातों को अंजाम दे रहे है। पुलिस प्रशासन (Delhi Police) भी ऐसे अपराधों पर अंकुश लगानें में बेअसर दिख रहा है। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के खानपुर (Khanpur) से सामने आया है। यहां एक गृह मंत्रालय (Home Ministry) की महिला अधिकारी के साथ स्नैचिंग (Snatching) की वारदात सामने आई है। स्कूटी सवार बदमाशों (Scooty Rider Miscreants) ने दिनदहाड़े महिला अधिकारी टपेबाज गैंग ने अपना शिकार बना लिया। टपेबाजों ने गाड़ी से पेट्रोल लीक होने का बहाना कर गाड़ी रुकवाई। जैसे ही महिला गाड़ी से बाहर निकली आरोपी बदमाश महिला अधिकारी का बैग झपट कर फरार हो गये। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, महिला अधिकारी अपने बेटे के साथ किसी काम से फरीदाबाद जा रही थी। वह खानपुर के पास ही पहुंची थी। इसी दौरान दो स्कूटी सवार बदमाशों ने उन्हें इशारा किया कि उनकी कार से पेट्रोल लीक हो रहा है। इससे परेशान होकर महिला ने एक जगह पर कार रोक दी और देखने लगी कि तेल कहां से लीक हो रहा है। इसी दौरान बदमाशों ने महिला का बैग झपट लिया। महिला ने इसका विरोध किया। इस पर बदमाश महिला को बैग के साथ 200 मीटर तक घसीटते चले गए।

घटना में महिला अधिकारी को गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित महिला अधिकारी ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची संगम विहार पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है।

Next Story