Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid Rules Violation: कोरोना का कहर- दिल्ली के कमला नगर के दो बाजार बंद, DDMA ने की कार्रवाई

Covid Rules Violation: डीडीएमए के निरीक्षण के दौरान पाया गया कि कमला नगर के कोल्हापुर रोड बाजार और इनर सर्किल बाजार में दुकानदार व विक्रेता एक दूसरे से दूरी का पालन नहीं कर रहे थे और मास्क भी नहीं लगा रहे थे। इसलिए बाजारों को बुधवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। साथ ही आगाह किया गया है कि कोई भी दुकानदार आदेश का उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Covid Rules Violation: कोरोना का कहर- दिल्ली के कमला नगर के दो बाजार बंद, DDMA ने की कार्रवाई
X

 कोरोना का कहर- दिल्ली के कमला नगर के दो बाजार बंद

Covid Rules Violation दिल्ली में कोरोना उल्लंघन को लेकर केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) सख्त होते दिखाई दे रही है। इसलिए दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर कमला नगर स्थित कोल्हापुर रोड बाजार और इनर सर्कल बाजार (Kolhapur Road Bazar and Inner Circle Bazar) को बुधवार रात आठ बजे तक बंद कर दिया गया है। आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को लेकर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। वहीं कोविड गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की जा रही है। आदेश के मुताबिक, जरूरी वस्तुओं और सेवाओं का व्यापार करने वाली दुकानों पर प्रतिबंध लागू नहीं होंगे।

बाजार कल्याण संघों से जिलाधिकारी ने मांगा जवाब

डीडीएमए के निरीक्षण के दौरान पाया गया कि कमला नगर के कोल्हापुर रोड बाजार और इनर सर्किल बाजार में दुकानदार व विक्रेता एक दूसरे से दूरी का पालन नहीं कर रहे थे और मास्क भी नहीं लगा रहे थे। इसलिए बाजारों को बुधवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। साथ ही आगाह किया गया है कि कोई भी दुकानदार आदेश का उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस संबंध में बाजार कल्याण संघों को आदेश के एक दिन के भीतर लिखित जवाब देने का निर्देश दिया है और कोविड नियमों का पालन करने को कहा है।

रविवार को एक्पोर्ट मार्केट कर दिया गया था बंद

इससे पहले, सरोजनी नगर में एक्पोर्ट मार्केट को बंद करने के बाद आज दुकानदारों ने अपनी दुकान को बंद ही रखा। जिनमें बाबू बाजार और मिनी बाजार भी शामिल है। एक आदेश के मुताबिक, कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर रविवार को निर्यात बाजार बंद कर दिया गया था। सरोजिनी नगर मिनी मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने कहा कि वे शाम तक फैसला करेंगे कि बुधवार को विरोध जारी रखना है या नहीं। उन्होंने कहा कि हम शाम तक देखेंगे अगर बाजार खोलने के संबंध में कुछ होता है तो ठीक है, नहीं तो हम अपना विरोध जारी रखेंगे।

Next Story