Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोएडा में ट्रक की टक्कर में बस चालक की मौत, यात्रियों को आई चोट

जानकारी के मुताबिक, थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव में जीटी रोड के पास रविवार सुबह फर्रुखाबाद से सवारी लेकर आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस तथा एक ट्रक में टक्कर हो गई।

नोएडा में ट्रक की टक्कर में बस चालक की मौत, यात्रियों को आई चोट
X
दर्दनाक घटना

नोएडा में आज सुबह दर्दनाक घटना सामने आयी है। जब एक ट्रक व यूपी रोडवेज की बस में टक्कर हो गई। इस घटना में बस चालक की मौत हो गई, जबकि बस में सवार अनेक सवारियों को मामूली चोट आई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव में जीटी रोड के पास रविवार सुबह फर्रुखाबाद से सवारी लेकर आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस तथा एक ट्रक में टक्कर हो गई।

इस घटना में बस के चालक ओमकार पुत्र कृपाल सिंह निवासी ग्राम रसूलपुर थाना मेरापुर जिला फर्रुखाबाद सहित बस में सवार दर्जनों यात्री घायल हो गये। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने बस चालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस हादसे की जानकारी दे दी है।

बस में सवार अन्य सवारियों को मामूली चोट आई है। पुलिस ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बताया यह भी जा रहा कि ट्रक ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया है। जिसकी वजह से ये टक्कर हुई और बस चालक की मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक जो कि फरार बताया जा रहा है उसकी तलाश में नोएडा पुलिस ने नाकाबंदी कर जगह-जगह ढूंढने में लगी गई है।

Next Story