Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब जहरीली शराब त्रासदी को लेकर सीबीआई जांच की मांग की

केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में अवैध शराब पीने के कारण लोगों की मौत से दुखी हूं। राज्य सरकार को ऐसे माफिया पर लगाम लगाने के लिए फौरन कदम उठाने की आवश्यकता है।

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब जहरीली शराब त्रासदी को लेकर सीबीआई जांच की मांग की
X
केजरीवाल ने की सीबीआई की मांग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में जहरीली शराब त्रासदी की सीबीआई जांच की रविवार को मांग की। पंजाब में जहरीली शराब पीने से अब तक 86 लोगों की मौत हो चुकी है। केजरीवाल ने दावा किया कि स्थानीय पुलिस ने पिछले कुछ महीने में अवैध शराब से जुड़ा कोई भी मामला हल नहीं किया है।

पंजाब में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी विपक्ष में है। उन्होंने ट्वीट किया कि पंजाब में अवैध शराब पीने के कारण लोगों की मौत से दुखी हूं। राज्य सरकार को ऐसे माफिया पर लगाम लगाने के लिए फौरन कदम उठाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि यह मामला फौरन सीबीआई को सौंपा जाना चाहिए क्योंकि स्थानीय पुलिस ने पिछले कुछ महीनों से अवैध शराब का कोई भी मामला हल नहीं किया है।

आपकों बता दें कि पंजाब में जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों की संख्या 86 हो गई है। अब इस मामले में पंजाब सरकार ने कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने 3 जिलों में नकली शराब के करीब 100 ठिकानों पर छापेमारी की है और अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं पंजाब सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तरनतारन के एक्साइज विभाग के अधिकारी को कोताही बरतने के आरोप में उनको उनकी सेवा से निलंबित कर दिया है। अब तक पुलिस महकमें के 7 बड़े अधिकारी और 6 पुलिसकर्मी निंलबित किए जा चुके हैं

Next Story
Top