Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विधायक शैलेश पांडे के बिगड़े बोल, सांसद को कहा- 'सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में रहने वाले कीड़े हैं'

उन्होंने सांसद को लेकर तीखा तंज कसते हुए कहा- 'सांसद व्हाट्सएप, ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में रहने वाले कीड़े हैं। बिलासपुर लोकसभा सांसद अरुण साव को यहां की जनता न जानती है और न ही पहचानती है। पढ़िए पूरी खबर-

विधायक शैलेश पांडे के बिगड़े बोल, सांसद को कहा- सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में रहने वाले कीड़े हैं
X

बिलासपुर। वैक्सीनेशन को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार आमने-सामने है। टीकाकरण को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। दोनों ओर से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे inh 24x7 से बात करते हुए लोकसभा सांसद अरुण साव पर जमकर हमला बोला। बातचीत के दौरान विधायक शैलेश पांडे के बोल बिगड़ गये। उन्होंने सांसद पर निशाना साधते हुए कहा- 'सांसद व्हाट्सएप, ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिए सुर्खियों में रहने वाले कीड़े हैं। बिलासपुर लोकसभा सांसद अरुण साव को यहां की जनता ना जानती है और ना ही पहचानती है।

उन्होंने आगे कहा- 'सांसद को मीडिया की सुर्खियों में बने रहने का चस्का है, बिलासपुर की जनता उन्हें पहचानती नहीं है। मोदीजी की धूनी रमाने से बिलासपुर सांसद का काम नहीं चलेगा, फील्ड में आकर सांसद अरुण साव को काम करना होगा।

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार के फ्री वैक्सीनेशन पर सांसद अरुण साव ने राज्य सरकार को विफल बताया था। सांसद अरुण साव ने कहा था कि- राज्य सरकार टीकाकरण कराने के बजाय छत्तीसगढ़ में राजनीति करने में व्यस्त है। हमने देखा है कि अधिकांश टीकाकरण केंद्रों में कई दिनों तक ताले लटकते रहे हैं और जहां वैक्सीन उपलब्ध होते थे, वहां व्यवस्था पूरी तरह चरमराई नजर आती थी। जिससे केंद्रों के बाहर लंबी कतार में लोगों का हुजूम सुबह 4-5 बजे से देखने को मिलता रहा है। इससे लोगों में आक्रोश भी दिखा। इस तरह राज्य सरकार के तमाम अव्यवस्थाओं को प्राथमिकता में रखते हुए केंद्र सरकार ने 21 जून 2021 से 18 प्लस लोगों का नि:शुल्क टीकाकरण करने का फैसला लिया है और उसके पूर्व पूरी तैयारी करने के केंद्र सरकार ने निर्देश भी दिए हैं।

Next Story