Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो बाइक्स आपस में भिड़ी, हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पढ़िए पूरी खबर-

दो बाइक्स आपस में भिड़ी, हादसे में दो की मौत, तीन गंभीर
X

डोंगरगढ़। मुंबई-हावड़ा नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को छुरिया अस्पताल ले जाया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

घटना चिचोला पुलिस चौकी क्षेत के पातेकोहरा गांव के पास की है। जानकारी के अनुसार चिचोला पुलिस चौकी के आरटीओ चेकपोस्ट पाटेकोहरा के पास संगवारी होटल के सामने हाईवे पर विपरीत दिशा से आ रही बाइक क्रमांक सीजी 08 w 3545 में 2 लोग सवार थे और चिचोला की ओर से आ रही बाइक क्रमांक सीजी 07 बीएफ 2628 में 3 लोग सवार थे दोनों बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें मौके पर दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई ।

मृतकों में एक नाम देवीसिंह बताया जा रहा है, वहीं दूसरे मृतक का पता नहीं चल पाया है। उनके पास से खोभा निवासी का बैंक पास बुक मिला है। मौके पर मौजूद लोगों ने डायल 112 को और हाईवे अशोका को घटना की सूचना दी और उपचार के लिए छुरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भेजा गया, जहां से गंभीर तीन लोगों को जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया है। खबर लिखे जाने तक बाईक सवार कहाँ के रहने वाले हैं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। चिचोला पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story