Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में हनीट्रैप का सनसनीखेज खुलासा, सैलरी की तरह हर माह 25 हजार मांग रही युवती गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हनीट्रैप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवती युवक के साथ सेक्स संबंध बनाने के बाद पैसों की डिमांड इस हद तक कर रही है कि अब हर माह 25 हजार रूपए मांग रही है। अपनी जेब और बैंक अकाउंट के सारे पैसे युवती पर लुटाने के बाद कंगाल हो चुके युवक ने अब पुलिस की शरण ली है। पढ़िए पूरी खबर-

छत्तीसगढ़ में हनीट्रैप का सनसनीखेज खुलासा, सैलरी की तरह हर माह 25 हजार मांग रही युवती गिरफ्तार
X

कोरबा। हनीट्रैप का एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवती ने पहले तो युवक के साथ सेक्स संबंध बनाये, फिर बलात्कार का आरोप लगाकर पैसों की डिमांड करने लगी। लाखों रुपये की वसूली पर भी युवती का मन नहीं भरा तो अब युवती हर महीने 25 हजार रूपये का मानदेय मांगने लगी। पूरी तरह कंगाल हो चुके युवक ने अब इस मामले में FIR दर्ज करायी है, जिसके बाद युवती को कोरबा की कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल एक साल पहले प्रेमकांत साहू का एक युवती के परिचय हुआ था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना। प्रेमकांत ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध आपसी समझौते से बना था। लेकिन इस सेक्स संबंध के बाद युवती के तेवर बदल गये और वह इसे रेप बताने लगी। पुलिस में बलात्कार का केस दर्ज कराने की धमकी देकर लड़की पैसे की डिमांड करने लगी।

युवती लगातार पैसे की डिमांड प्रेमकांत से कर रही थी। काफी गिड़गिड़ाने के बाद भी युवती बार-बार यही धमकी देती रही, अगर पैसे नहीं दोगे तो रेप का केस दर्ज करा दूंगी। प्रेमकांत का कहना है कि अब तक 3 लाख रुपये लड़की को डरकर दे चुका है। इनमे से डेढ़ लाख तो उसने कैश में दिये हैं, जबकि डेढ़ लाख लड़की ने आनलाइन गुगल पे और पेटीएम के जरिये दिये हैं। अब युवती हर महीने 25-25 हजार रुपये की डिमांड कर रही थी। पैसे नहीं देने पर युवती बलात्कार केस में फंसा देने की बात कह रही थी।

Next Story