Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जमीन विवाद पर धमतरी जिले में व्यापारी की हत्या से सनसनी, पति-पत्नी ने मिलकर सब्बल से किया हमला...

जमीन विवाद को लेकर दंपती ने सोमवार को सब्बल से सिर पर वार कर एक व्यापारी की हत्या कर दी है। घटना के बाद मामले को लेकर व्यापारियों में भारी नाराजगी देखी जा रही है।

जमीन विवाद पर धमतरी जिले में व्यापारी की हत्या से सनसनी, पति-पत्नी ने मिलकर सब्बल से किया हमला...
X

धमतरी। धमतरी जिले में जमीन विवाद को लेकर दंपती ने सोमवार को सब्बल से सिर पर वार कर एक व्यापारी की हत्या कर दी है। पुलिस को सूचना मिलते ​ही मौके पर पहुंची और दोनों पति-पत्नी को ​गिरफ्तर कर लिया है। मृतक का नाम राजमल पारख (58) बताया जा रहा है। मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार शहर पूमम क्लॉथ संचालक राजमल पारख का अमेठी में कारखाना है। आज सुबह वह तीन मजदूरों के साथ अमेठी पहुँचा था। लाइट बन्द होने के कारण दो मजदूर पानी लाने गए थे, इस दरम्यान जमीन विवाद को लेकर आरोपियों के साथ उनकी तकरार हो गई। बात हाथापाई तक पहुँच गया।

इस बीच आरोपी पति फिरंगी निर्मलकर और पत्नी कुलेश्वरी निर्मलकर ने मिलकर राजमल के सिर पर सब्बल से वार कर दिया। इससे राजमल गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन फानन में उसके बेटे ने स्कूटी में बैठाकर मसीही अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ने आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर थाने ले आई। पुलिस दंपती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। वहीं घटना के बाद व्यापारियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। रोष और शोक में जैन समाज ने अपने दुकानों को बंद कर दिया। व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।





देखिए वीडियो-



और पढ़ें
Next Story