Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : मोबाइल पर क्राइम पेट्रोल देखकर बिगड़ी नीयत : दिव्यांग मामा ने सगी भांजी के साथ किया दुष्कर्म

एक ही मोबाइल पर मामा और भांजी इसी सीरियल को देख रहे थे। सीरियल के किसी सीन से उत्तेजित होकर मामा की नीयत अपनी ही सगी भांजी पर बिगड़ गई और उसने घर में किसी और के नहीं होने का फायदा उठाकर भांजी को अपनी हवश का शिकार बना डाला। फिर क्या हुआ, पढ़िए...

Video : मोबाइल पर क्राइम पेट्रोल देखकर बिगड़ी नीयत : दिव्यांग मामा ने सगी भांजी के साथ किया दुष्कर्म
X

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर शहर में रिश्तों को शर्मसार करनी वाली घटना सामने आई है। यहां सगे मामा ने अपनी 15 साल की नाबालिग भांजी को हवस का शिकार बना डाला। नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मनीष मेश्राम दिव्यांग बताया जा रहा है।

30 जनवरी की शाम आरोपी मनीष मेश्राम अपनी 15 साल की भांजी के साथ मोबाइल पर टीवी सीरियल 'क्राइम पेट्रोल' देख रहा था। उल्लेखनीय है कि सीरियल में ज्यादातर यौन अपराधों को फिल्माकर दिखाया जाता है। एक ही मोबाइल पर मामा और भांजी इसी सीरियल को देख रहे थे। सीरियल के किसी सीन से उत्तेजित होकर मामा की नीयत अपनी ही सगी भांजी पर बिगड़ गई और उसने घर में किसी और के नहीं होने का फायदा उठाकर भांजी को अपनी हवश का शिकार बना डाला। पीड़िता की नानी घटना के दौरान घर में नहीं थी। पीड़िता ने घटना के संदर्भ में अपनी सहेली को बताया था जिसके बाद पीड़िता की सहेली ने अपने पिता को घटना से अवगत करवाया। सहेली के पिता ने मामले को बाल कल्याण समिति तक पहुचाया जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुचा। पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के माता पिता की मौत 4 साल पहले हो गई थी तबसे वह अपनी नानी के घर मे ही रह रही थी, लेकिन उसे इस बात का तनिक भी अंदाजा नही था कि माता पिता की मौत के बाद जिसे उसने अपना परिजन माना था वही उसके साथ इतनी घिनौनी हरकत करेगा। देखिये वीडियो :


और पढ़ें
Next Story