Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CG : भाजपा नेता के कारोबारी भाई के खिलाफ रेप का जुर्म, Video बनाने का भी आरोप

सूत्रों के अनुसार कसारीडीह कन्हैयापुरी चौक दुर्ग निवासी एक विवाहिता ने हाईप्रोफाइल कारोबारी संजय बघेल के खिलाफ कोतवाली पुलिस में रेप की शिकायत की है। पढ़िए पूरी खबर-

CG : भाजपा नेता के कारोबारी भाई के खिलाफ रेप का जुर्म, Video बनाने का भी आरोप
X

दुर्ग/रायपुर। दुर्ग के एक चर्चित नेता के भाई के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। रिश्ते में आरोपी पीड़ित विवाहिता का चाचा ससुर है। पुलिस ने धारा 376(2), 498 ए, 506 व 34 के तहत अपराध दर्ज किया है। घटना रायपुर की है, इस वजह से दुर्ग पुलिस ने केस डायरी रायपुर भेज दी है।

सूत्रों के अनुसार कसारीडीह कन्हैयापुरी चौक दुर्ग निवासी एक विवाहिता ने हाईप्रोफाइल कारोबारी संजय बघेल के खिलाफ कोतवाली पुलिस में रेप की शिकायत की है। विवाहिता ने शिकायत में कहा, उसका विवाह 6 दिसंबर 2014 को सुंदर नगर रायपुर निवासी प्रेरित बैस से सामाजिक रीति रिवाज के अनुसार हुआ था।

ससुराल वालों द्वारा शारीरिक शोषण व शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था। रोहिणीपुरम गोल चौक निवासी रिश्ते में चाचा ससुर संजय बघेल का मेरे ससुराल में नियमित रूप से आना जाना था। पीड़िता ने कहा, 11 मार्च 2020 को संजय बघेल का मेरे सास के मोबाइल पर फोन आया। इसके बाद मेरे ससुराल वाले मुझे छोड़कर बिना बताए कहीं चले गए।

ससुराल वालों के जाने के तुरंत बाद संजय बघेल घर आया और मुझे अकेला पाकर बलात्कार किया। इसके बाद तत्काल मेरे ससुराल वाले भी आ गए और कहने लगे, हम लोगों ने तेरे कृत्य का वीडियो बना लिया है। उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगे।

ससुराल वालों ने घर से निकाला

पीड़िता का कहना है, इसके बाद ससुराल वालों ने मुझे जबरदस्ती घर से निकाल दिया। तब से मैं मायके कसारीडीह दुर्ग में रहने लगी। मैंने अपने माता-पिता सहित परिवारजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। इसके बाद 31 मई 2020 को मेरे माता-पिता एवं अन्य रिश्तेदार समाज के कुछ वरिष्ठजन के साथ ससुराल गई। मेरे ससुराल वाले बातचीत के लिए तैयार नहीं हुए। मुझ पर बार-बार तलाक के लिए दबाव बनाया जा रहा है। तलाक ना देने की पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। इसके बाद मैंने पति, ससुर, सास एवं ननद के विरुद्ध कार्रवाई के लिए कोतवाली दुर्ग में आवेदन प्रस्तुत कर न्याय दिलाने की मांग की।

Next Story