Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीकाकरण पर सियासत तेज, अजय चंद्राकर ने मांगा 350 करोड़ रुपए का हिसाब, कहा- सब गोलमाल है...

छत्तीसगढ़ में टीकाकरण पर सियासत तेज हो चुकी है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दनादन कई चार ट्वीट कर राज्य सरकार से जवाब माँगा है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि ' आपको अलादीन का जादुई चिराग़ कहाँ से मिला. आप छत्तीसगढ़ के भोले-भाले लोगों को क्या समझते हैं ? पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने आगे पूछा कि 146 विकासखण्डों में कैसे शुरू हो पाएगा टीकाकरण. क्या गरीबों को सूचना भी हो जाएगी ?

टीकाकरण पर सियासत तेज, अजय चंद्राकर ने मांगा 350 करोड़ रुपए का हिसाब, कहा- सब गोलमाल है...
X

रायपुर. छत्तीसगढ़ में टीकाकरण पर सियासत तेज हो चुकी है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दनादन कई चार ट्वीट कर राज्य सरकार से जवाब माँगा है. पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कहा कि ' आपको अलादीन का जादुई चिराग़ कहाँ से मिला. आप छत्तीसगढ़ के भोले-भाले लोगों को क्या समझते हैं ? पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने आगे पूछा कि 146 विकासखण्डों में कैसे शुरू हो पाएगा टीकाकरण. क्या गरीबों को सूचना भी हो जाएगी ?

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने एक ट्वीट में अख़बार का एक कतरन संलग्न करते हुए लिखा कि 'माननीय मुख्यमंत्री (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), 11:20 बजे वैक्सीन आयेगी, 1:00 बजे टीकाकरण शुरू, 146 विकासखंड और 13 शहरी क्षेत्र में.. वितरित हो जायेगी.. लोगों को सूचना भी हो जाएगी... "18 से 44" वर्ष के लोगों का सत्यापन भी हो जायेगा....?

एक अन्य ट्वीट में अजय चंद्राकर ने लिखा कि मान. मुख्यमंत्री जी (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), आपने मुख्यमंत्री सहायता कोष के बारे में अपने संबोधन में बताया. पर "कोरोना सेस" से 400 करोड़ (लगभग), 182 करोड "विधायक निधि", "कर्मचारियों के 1 दिन का वेतन" 350 करोड़ (लगभग), इसका तो कहीं उल्लेख नहीं* है..?? गोलमाल है भई सब गोलमाल.एक और ट्वीट में पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि 'छत्तीसगढ़ में कितने लोगों को वैक्सीन लगना है, उसके लिए कितने टीके की जरूरत पड़ेगी, कब तक "18 से 44" वर्ष के लोगों का शत-प्रतिशत टीकाकरण हो जायेगा..?? कांग्रेस सरकार को बताने में क्या कठिनाई है.....शायद अभी "चिप्स" इसके लिये सॉफ्टवेयर बना रहा होगा..!!



Next Story