Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सियासी घमासान : विधायक-भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के विधायक प्रमोद शर्मा और भाजपा के जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक डॉ. सनम जांगड़े सहित उनके साथियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उन पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, आवागमन बाधित करने और लोगों को परेशानी में डालने जैसे विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

सियासी घमासान : विधायक-भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज
X

बलौदाबाजार. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के विधायक प्रमोद शर्मा और भाजपा के जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक डॉ. सनम जांगड़े सहित उनके साथियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उन पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, आवागमन बाधित करने और लोगों को परेशानी में डालने जैसे विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज हुआ है। 11 सितंबर को कोतवाली थाने के सामने विधायक प्रमोद शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन कर चक्काजाम किया था। इसके अलावा यातायात थाने के सामने प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के जिलाध्यक्ष डॉ. सनम जांगड़े सहित उनके साथियों के खिलाफ कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पितांबर पटेल ने बताया कि विधायक प्रमोद शर्मा ने कोतवाली थाने में जाकर एक आरोपी को छुड़ाने का प्रयास कर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाया था। चक्काजाम कर आवागमन बाधित किया। इसके साथ ही यातायात थाने के सामने भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. सनम जांगड़े और उनके साथियों ने चक्काजाम किया था, जिस पर दोनों ही मामलों में कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। घटना का वीडियो फुटेज भी निकाला जा रहा है, उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें 11 सितंबर को विधायक प्रमोद शर्मा अपने साथियों के साथ कोतवाली टीआई पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए धरना पर बैठे थे। भाजपा यातायात प्रभारी के खिलाफ की मांग और अन्यत्र हटाने को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया था, जिस पर दोनों ही मामलों में कोतवाली थाने में धारा 341, 294, 186, 147, 148 शासकीय कार्य में बांधा डालना, गाली-गलौच करना, आवागमन बाधित करने के कारण एफआईआर दर्ज किया गया है। वीडियो फूटेज के आधार पर और आगे जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। भाजपा के जिलाध्यक्ष सनम जांगड़े से जानकारी लेने के प्रयास करने पर उनका मोबाइल बंद होने के कारण चर्चा नहीं हो पाई।

राजनीति तथा बदले की भावना

पुलिस ने राजनीति और बदले की भावना से प्रेरित होकर उनके खिलाफ सिटी कोतवाली थाने में अपराध पंजीबद्ध की है। धरना, आंदोलन करना जनप्रतिनिधियों तथा राजनीतिक दलों का काम रहा है।

प्रमोद शर्मा, विधायक, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ - जे, बलौदाबाजार

Next Story