Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में 'सिपाही विद्रोह' : अब मिरतुर थाना में हथियार जमा करने एकत्रित हुए सहायक आरक्षक

छत्तीसगढ़ में सिपाही विद्रोह की शुरुआत हो चुकी है. सभी सहायक आरक्षक अब मिरतुर थाना में अपने हथियार जमा करने एकत्रित हो चुके हैं. सहायक आरक्षकों के परिजनों द्वारा रायपुर में धरना दिए जाने के दौरान महिलाओं से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सभी सहायक आरक्षक मिरतुर थाना पहुँच चुके हैं. पुलिस अधिकारी सहायक आरक्षकों को समझाने की जद्दोजहद कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में सिपाही विद्रोह : अब मिरतुर थाना में हथियार जमा करने एकत्रित हुए सहायक आरक्षक
X

बीजापुर. छत्तीसगढ़ में सिपाही विद्रोह की शुरुआत हो चुकी है. सभी सहायक आरक्षक अब मिरतुर थाना में अपने हथियार जमा करने एकत्रित हो चुके हैं. सहायक आरक्षकों के परिजनों द्वारा रायपुर में धरना दिए जाने के दौरान महिलाओं से मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सभी सहायक आरक्षक मिरतुर थाना पहुँच चुके हैं. पुलिस अधिकारी सहायक आरक्षकों को समझाने की जद्दोजहद कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर पुलिस परिवार के सदस्य अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतर चुके हैं. पुलिस विभाग में सबसे निचले स्तर के कर्मचारियों के परिवार वाले सोमवार को पुलिस मुख्यालय का दोपहर 12 बजे के बाद रायपुर में पुलिस मुख्यालय का घेराव करने से पहले पुलिस परिवार के लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार कर सभी को माना थाना और कुछ लोगों को सप्रे शाला में ले गई थी. माना जा रहा है कि इस आंदोलन में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी के परिवार के सदस्य आंदोलन में शामिल हैं.

Next Story