Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजधानी में होगा नेशनल मॉडलिंग कॉम्पिटिशन- इंडियाज बेस्ट डांसर के मुकुल गाइन होंगे फिनाले में चीफ गेस्ट

मॉडलिंग की फील्ड में करियर बनाने में दिलचस्पी रखने वाले युवाओं और महिलाओं को मौका देने के मकसद से रायपुर में राष्ट्रीय स्तर पर मॉडलिंग कॉम्पिटिशन का कार्यक्रम रखा जा रहा है। मिस्टर, मिस, मिसेज वोगिश फेस ऑफ इंडिया के टाइटल के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू। लीजिये पूरी जानकारी इस खबर में...

राजधानी में होगा नेशनल मॉडलिंग कॉम्पिटिशन- इंडियाज बेस्ट डांसर के मुकुल गाइन होंगे फिनाले में चीफ गेस्ट
X

रायपुर: रिद्धी-सिद्धी ग्रुप की ओर से रायपुर में मिस्टर, मिस और मिसेज वोगिश फेस ऑफ इंडिया कॉम्पिटीशन रखा जा रहा है। नेशनल लेवल के इस मॉडलिंग कॉम्पिटीशन में यंग गर्ल्स, बॉयज, मेल और 45 साल तक की मैरिड वुमंस हिस्सा ले सकती हैं। ग्रुप के फाउंडर राकेश दुरुगकर ने बताया, मॉडलिंग की फील्ड में करियर बनाने में दिलचस्पी रखने वाले युवाओं और महिलाओं को मौका देने के मकसद से राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम रखा जा रहा है।

इसमें रायपुर, दिल्ली, मुंबई, भोपाल, इंदौर, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़ सहित देश के कई शहरों के प्रतिभागी शामिल होंगे। कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए प्रतिभागी 5 दिसंबर को अंबुजा मॉल में ऑफलाइन ऑडिशन में शामिल हो सकते हैं। रजिस्ट्रेशन निशुल्क है। संस्था के राकेश दुरुगकर ने बताया, पहले ही कोई मॉडलिंग कॉन्टेस्ट जीत चुके प्रतिभागियों को ऑडिशन के बजाय सीधे सेमीफाइनल में शामिल होने का मौका दिया जाएगा। देशभर से सलेक्टेड मॉडल्स को 12 दिसंबर को होने वाले फिनाले में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। विनर्स को कैश प्राइज के साथ ही पोर्टफोलियो शूट और म्यूजिक एलबम में काम करने का मौका भी दिया जाएगा। फिनाले में डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के रनरअप मुकुल गाइन बतौर चीफ गेस्ट मौजूद रहेंगे।





Next Story