Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुएं के अंदर से निकले सूटकेस से बाहर आई लाश, हफ्तेभर से लापता था युवक

राज्य की राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र में सोमवार को सूटकेस में एक युवक की लाश मिलने से लोग दहशत में हैं। लाश खमतराई के एक पूर्व पार्षद की है। परिजनों द्वारा कपड़ों की पहचान के आधार पर पुलिस ने पुष्टि की है।

कुएं के अंदर से निकले सूटकेस से बाहर आई लाश, हफ्तेभर से लापता था युवक
X
मृतक (प्रतीकात्मक फोटो)

राज्य की राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाना क्षेत्र में सोमवार को सूटकेस में एक युवक की लाश मिलने से लोग दहशत में हैं। लाश खमतराई के एक पूर्व पार्षद की है। परिजनों द्वारा कपड़ों की पहचान के आधार पर पुलिस ने पुष्टि की है। मृत युवक की 9 फरवरी को खमतराई थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने दर्ज कराई थी और वे भी उसकी तलाश में जुटे थे।

पुलिस के मुताबिक चंडीनगर के एक उथले कुएं से लाश होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि 18-20 वर्ष के युवक की लाश सूटकेस के अंदर हाथ पैर मुड़ी हालत में रखकर कुएं के अंदर फेंक दी गई थी। युवक की हत्या गला घोंटकर की गई है या किसी अन्य तरीके से की गई है। इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद होगी। परिजनों ने कुएं में मिले युवक की पहचान जतिन राय के रूप में कपड़ों के आधार पर की है।

कचरा बीनने वाले ने खोला सूटकेस

पुलिस के अनुसार एक युवक घटनास्थल के आसपास कचरा बीन रहा था। उसने कुएं के अंदर झांककर देखा तो पानी में उसे एक ट्रॉली सूटकेस दिखा। इसके बाद उस लड़के ने कुएं से सूटकेस बाहर निकाला। सूटकेस को बाहर निकालने के बाद उसे खोलकर देखा तो उसके अंदर लाश थी। लाश देखने पर कचरा बीनने वाले युवक के मुंह से चीख निकल गई। इसके बाद मौके पर उपस्थित लोगों ने घटनास्थल पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी।

आरवीएच कालोनी में हड़कंप मचा

देर शाम मृतक की फोटो सोशल मीडिया में आते ही डब्ल्यूआरएस-आरवीएच कालोनी हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि 9 तारीख को ही पूर्व पार्षद का भतीजा अपने घर नहीं पहुंचा और इसके बाद से कोई खबर नहीं आई। बताया जाता है कि वह अपने दोस्तों के साथ निकला था। उसके बाद से वह लापता था और परिजन उसे तलाश कर रहे थे।

सूटकेस दे रहा बड़ी साजिश का इशारा

मौके पर नहीं कोई संघर्ष के निशान, कहीं और से लाश लाकर फेंकी गई।

- हाथ-पैर पूरी तरह से मोड़कर लाश को सूटकेस में और फिर पानी में डाला।

- कुंआ स्थल पर रहता है सन्नाटा, आम दिनों में यहां आसपास बदमाशों का डेरा।

- घटनास्थल वाल्टेयर लाइन के बहुत करीब रेल पटरी पर अक्सर गांजा पीने बैठकें।

जांच कर रहे

कुएं में मिली लाश की पुष्टि परिजनों द्वारा बताई गई पहचान के आधार पर हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story