Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घोर कलयुग : सगे चाचा ने नाबालिग भतीजी को बनाया हवश का शिकार, गर्भवती हुई तब खुला मामला

उसकी पत्नी मायके गई हुई थी, तब उसने अपने छोटे बच्चे की देखभाल के लिए अपनी भतीजी को घर बुलाया और मौका पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। नाबालिग को आरोपी ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने धमकाया... फिर कया हुआ, पढ़िए...

घोर कलयुग : सगे चाचा ने नाबालिग भतीजी को बनाया हवश का शिकार, गर्भवती हुई तब खुला मामला
X

कांकेर। कांकेर जिले के अन्तागढ़ क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक सगे चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। भयवश नाबालिग चुप रही, लेकिन इसी बीच उसकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी। तब पूरे मामले का हुआ खुलासा, जब उसे डाक्टर के पास ले जाया गया।

घटना दिसम्बर 2021 की बताई जा रही है, जब आरोपी की पत्नी मायके गई हुई थी तब आरोपी ने अपने छोटे बच्चे की देखभाल के लिए अपनी भतीजी को बुलाया था और मौका पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। नाबालिग को आरोपी ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताने धमकाया था, जिसके चलते नाबालिग ने घटना के बारे में किसी से जिक्र नही किया। इसी बीच नाबालिग की तबियत बिगडने पर जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो उसके गर्भवती होने की बात सामने आई, तब पूछताछ के दौरान नाबालिग ने पूरे घटना का खुलासा किया। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ अन्तागढ़ थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story