Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

निगम कार्यालय का घेराव: भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन कहा- मांगें पूरी नहीं हुईं तो करेंगे बड़ा आंदोलन

श्याम बिहारी जैसवाल ने चेतावनी के स्वर में कहा कि, यदि समय रहते उनकी जनहित की मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया जाएगा तो आने वाले समय में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। .. क्या है मामला ... पढ़िए पूरी खबर...

निगम कार्यालय का घेराव: भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन कहा- मांगें पूरी नहीं हुईं तो करेंगे बड़ा आंदोलन
X

मनेन्द्रगढ़। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस शासित नगर पालिक निगम चिरमिरी के खिलाफ अपनी 7 सूत्रीय मांगों को लेकर निगम कार्यालय का जहां घेराव किया है। वहीं धरना प्रदर्शन करके कांग्रेसी महापौर और विधायक के विरुद्ध आरोपों की झड़ी लगाते हुए मोर्चा खोल दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, भाजपाई आज पूर्व विधायक श्याम बिहारी जयसवाल के नेतृत्व में नगर-निगम कार्यालय पहुंचे। यहां भाजपाइयों ने कार्यरत नियमित और प्लेसमेंट कर्मचारियों के 3 माह से बकाया वेतन, निगम क्षेत्र के वाटर एटीएम में कार्यरत कर्मचारियों के 21 माह से लंबित वेतन के साथ-साथ निगम क्षेत्र में साफ-सफाई का अभाव, खानापूर्ति के लिए संचालित होते गोठान और सिटी बसों के संपूर्ण संचालन को लेकर अपनी आवाज बुलंद की।


आने वाले समय में बड़ा आंदोलन होगा

पूर्व भाजपा विधायक श्याम बिहारी जैसवाल ने चेतावनी के स्वर में कहा कि, यदि समय रहते उनकी जनहित की मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया जाएगा तो आने वाले समय में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। वहीं निगम चिरमिरी नेता प्रतिपक्ष संतोष सिंह ने कहा कि, भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया निगम चिरमिरी वास्तव में शासकीय संपत्ति ना होकर एक परिवार की संपत्ति बन कर रह गई है।


पुरजोर विरोध में सड़क पर उग्र आंदोलन

उनकी मांगो की ओर ध्यान न देने पर भाजपा इसके पुरजोर विरोध में सड़क पर उग्र आंदोलन को आने वाले समय पर विवश होगी। नगर पालिक निगम चिरमिरी आयुक्त बृजेंद्र सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उनका प्रयास है कि, जल्द से जल्द तुमने आई मांगों के संबंध में कार्रवाई हो।


और पढ़ें
Next Story