Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डॉ रमन सिंह बोले- पीएम की हत्या का षड्यंत्र रचा गया था, चन्नी ने छोटी घटना बताकर मजाक उड़ाया, भूपेश बघेल ने नौटंकी बता दिया, शर्मनाक...

हमारे सीएम भूपेश बघेल के बयान ने छत्तीसगढ़ का सिर शर्म से झुका दिया. इस प्रकार की भाषा का प्रयोग अनैतिक व कांग्रेस की घटिया सोच को बताता है.

डॉ रमन सिंह बोले- पीएम की हत्या का षड्यंत्र रचा गया था, चन्नी ने छोटी घटना बताकर मजाक उड़ाया, भूपेश बघेल ने नौटंकी बता दिया, शर्मनाक...
X

रायपुर. पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने आज राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस का पर्दाफाश हो चुका है. भगवान का आशीर्वाद है कि प्रधानमंत्री सुरक्षित हैं. वरना जिस प्रकार की घटना वहां हुई है पूरी तरीके से प्रधानमंत्री की हत्या का षड्यंत्र रचा गया था. प्रधानमंत्री के घटना के बाद जिस प्रकार खुशियां मनाई गई, किसी राष्ट्रीय राजनीतिक दल के लिए इससे बड़ी शर्मनाक बात कुछ नहीं.

देश के प्रधानमंत्री मोदी की जान पर खतरा था. हमारे सीएम भूपेश बघेल के बयान ने छत्तीसगढ़ का सिर शर्म से झुका दिया. इस प्रकार की भाषा का प्रयोग अनैतिक व कांग्रेस की घटिया सोच को बताता है. प्रधानमंत्री नौटंकी कर रहे हैं, सीएम भूपेश बघेल ने यह बयान दिया था. भूपेश बघेल की मानसिकता कितनी छोटी है यह शर्मनाक है.

पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी वहां की घटना को छोटा बताकर मजाक में उड़ा दिए. प्रधानमंत्री की सुरक्षा का जिम्मेदार आखिर कौन है. पूरे देश की जनता यह सवाल पूछती है. छत्तीसगढ़ के कांग्रेस के नेता बैठे-बैठे अमित शाह इस्तीफा मांगते हैं. हास्यास्पद विषय है. कल को पीएम का इस्तीफा मांग लेंगे.

नया रायपुर में धरने पर बैठे किसानों के मुद्दे पर रमन सिंह ने कहा कि नया रायपुर तो बहुत दूर की बात है. भूपेश बघेल ब्रह्मांड के सबसे बड़े नेता हो गए हैं जो यहां बैठे-बैठे कमेंट करते रहते हैं. किसानों के मुद्दे पर यूपी लखीमपुर पहुंच जाते हैं. छत्तीसगढ़ के किसानों की स्थिति भयानक है. इस पर ध्यान नहीं देते. डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि इस मामले में राष्ट्रपति के नाम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया है और कार्रवाई करने के लिए आग्रह किया गया है.

Next Story