Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जंगल में मिली अधेड़ की लाश, ठंड से ठिठुरकर मौत की आशंका

कोटा थाना अंतर्गत ग्राम सेमरिया के औरापानी पिकनिक स्पॉट के पास के जंगल में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने कोटा थाना के डायल 112 को इसकी सूचना दी कि एक अज्ञात व्यक्ति की लाश औरापानी के जंगल के बीच पड़ी हुई है.

जंगल में मिली अधेड़ की लाश, ठंड से ठिठुरकर मौत की आशंका
X

कोटा. कोटा थाना अंतर्गत ग्राम सेमरिया के औरापानी पिकनिक स्पॉट के पास के जंगल में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने कोटा थाना के डायल 112 को इसकी सूचना दी कि एक अज्ञात व्यक्ति की लाश औरापानी के जंगल के बीच पड़ी हुई है. डायल 112 घटनास्थल पर पहुंचकर देखा जिसके बाद कोटा थाना प्रभारी को इसकी जानकारी दी. कोटा थाना प्रभारी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के ग्राम के लोगों से पूछताछ की. मृतक की पहचान ग्राम पंचायत झिंगटपुर निवासी दशरथ सिंह भानु पिता बुद्धू सिंह भानु उम्र 45 वर्ष के रूप में पहचान की गई.

कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दशरथ सिंह रविवार को अपने घर से निकला था. 23 दिसंबर को उसका शव ग्राम सेमरिया के औरापानी के जंगल में ग्रामीणों ने देखा जिसके बाद इसकी सूचना डायल 112 को दी. डायल 112 ने कोटा पुलिस को दी. जिसके बाद कोटा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कार्रवाई उपरांत जांच में जुट गई.

बताया जाता है कि मृतक आरापानी के जंगल गया हुआ था. जहां वह शराब पीने के बाद जब वह वापस जंगल से निकल रहा था. तब शायद उसी समय उसकी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया था. जिस वजह से दशरथ जंगल से बाहर नहीं आ पाया और शराब का सेवन करने की वजह से वह पैदल चलने में असमर्थ रहा होगा. इस वजह से वह रात भर जंगल में रह गया और इस ठिठुरती ठंड में जंगल में रात भर पड़े रहने की वजह से उसकी मौत हो गई होगी. फिलहाल कोटा पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है. दशरथ की मौत किन कारणों से हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा. वही कोटा पुलिस मौत का कारण जानने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

Next Story