Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता जतिन प्रसाद के भाजपा प्रवेश के बाद नेताओं की बयानबाजी

कांग्रेस के दिग्गज नेता जतिन प्रसाद के भाजपा प्रवेश करने के बाद छत्तीसगढ़ में भी नेताओं के पार्टी बदलने को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दावा किया है कि कई कांग्रेस नेता भाजपा के संपर्क में हैं। वहीं दूसरी ओर कृषिमंत्री रविंद्र चौबे ने भाजपा को डूबती नैया करार दिया है।

महाभियान के अंतिम दिन भी जनता के बीच पहुंचे भाजपा नेता
X
बीजेपी-कांग्रेस 

कांग्रेस के दिग्गज नेता जतिन प्रसाद के भाजपा प्रवेश करने के बाद छत्तीसगढ़ में भी नेताओं के पार्टी बदलने को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दावा किया है कि कई कांग्रेस नेता भाजपा के संपर्क में हैं। वहीं दूसरी ओर कृषिमंत्री रविंद्र चौबे ने भाजपा को डूबती नैया करार दिया है। उन्होंने दावा किया कि नेता तो दूर कार्यकर्ता तक भाजपा के संपर्क में नहीं हैं।

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जतिन प्रसाद के भाजपा प्रवेश को कांग्रेस के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। इसके पूर्व कई राज्यों में चुनाव के पहले कई पार्टियों के नेताओं ने भाजपा प्रवेश किया, जिसमें कांग्रेस और अन्य दल के लोग भी शामिल हैं। छत्तीसगढ़ में भी इसके पूर्व हुए विधानसभा और स्थानीय निकाय के चुनाव के समय कई लोगों ने दलबदल किया था।

ढाई साल में बहुत से नेता असंतुष्ट - कौशिक

कांग्रेस के बड़े नेता के नई दिल्ली में भाजपा प्रवेश करने के बाद नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में हैं। कांग्रेस में बहुत से लोगों की अंतरात्मा जाग रही है। कांग्रेस सरकार की कार्यशैली से छत्तीसगढ़ में भी ढाई साल में बहुत से नेता असंतुष्ट हैं। विधायकों की लगातार बैठकें भी हो रही हैं।

छत्तीसगढ़ में ऐसी संभावना दूर दूर तक नहीं- चौबे

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर कृषिमंत्री रविंद्र चौबे ने पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा मुंगेरीलाल के सपने देख रही है। भाजपा की डूबती हुई नैया में कोई सवार नहीं होने वाला है। भाजपा के नेता तो दूर हमारे कार्यकर्ता तक भाजपा के संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जतिन प्रसाद ने किन परिस्थितियों में भाजपा प्रवेश किया, मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा। छत्तीसगढ़ में ऐसी संभावना दूर-दूर तक नहीं है।


Next Story