Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IAS चंद्रकांत उइके के पुत्र की उच्च शिक्षा के लिए सीएम भूपेश बघेल ने भेंट किया 10 लाख रुपए का चेक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से वरिष्ठ आईएएस सी.के. खेतान ने की सौजन्य मुलाकात, एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया 95 हजार रुपए का चेक

IAS चंद्रकांत उइके के पुत्र की उच्च शिक्षा के लिए सीएम भूपेश बघेल ने भेंट किया 10 लाख रुपए का चेक
X

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहाँ उनके निवास कार्यालय में वरिष्ठ आईएएस सी.के.खेतान ने सौजन्य मुलाकात की। श्री खेतान ने बताया कि आईएएस अधिकारी स्व. चन्द्रकान्त उइके की मृत्यु 14 दिसंबर 2019 को हो गयी है, जिनकी पत्नी श्रीमती रमा उइके एम.कॉम, एल.एल.बी की शैक्षणिक योग्यता रखती हैं तथा पुत्र बारहवीं कक्षा में अध्ययनरत है।

छत्तीसगढ़ आईएएस एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री बघेल से रमा उइके को द्वितीय श्रेणी (महिला एवं बाल विकास या आदिम जाति कल्याण विभाग) पद पर अनुकम्पा नियुक्ति दिए जाने का आग्रह किया है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री बघेल ने स्व. उइके के पुत्र की उच्च शिक्षा के लिए आईएएस एसोसिएशन की ओर से 10 लाख रुपए का चेक रमा उइके को भेंट कर उनके पुत्र के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

आईएएस एसोसिएशन की तरफ से खेतान ने मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए एकत्रित 95 हजार रुपये का चेक भी मुख्यमंत्री को भेंट किया। इस अवसर पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू भी उपस्थित थे।

Next Story