Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस्तर फाइटर्स में नौकरी के नाम पर ठगी, महिला समेत दो झांसेबाज पुलिस की गिरफ्त में

बस्तर फाइटर्स में नौकरी के नाम पर ठगी, महिला समेत दो झांसेबाज पुलिस की गिरफ्त में
X

कोंडागांव में पुलिस ने एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है। दोनों ने बस्तर फाइटर्स के रूप में भर्ती कराने का झांसा देकर लोगों से रुपयों की ठगी की है। पढ़िए पूरी खबर-

कोंडागांव। बस्तर फाइटर्स के रूप में सरकारी नियुक्ति दिलाने का झांसा देकर ठगी करने वाली एक महिला और एक पुरूष को कोंडागांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पीड़ितों से 1-1 लाख रूपए की डिमांड की थी, लेकिन बेनकाब होने तक वे मात्र 95 हजार रूपए ही ले पाए थे।

गौरतलब है कि इन बस्तर रेंज में बस्तर फाइटर्स की भर्ती की जा रही है। ऐसे में बहुत बेरोजगार भर्ती की आस में कोशिश कर रहे हैं। इसी माहौल का फायदा उठाते हुए आरोपी महिला और पुरुष ने बेरोजगारों को ठगी की है। हालांकि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बस्तर पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इस तरह किसी के झांसे में न आएं। बल्कि किसी के द्वारा इस तरह के प्रलोभन दिए जाने पर नजदीकी थाने में या पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दें। यदि थाने और पुलिस कंट्रोल रूम तक सूचना पहुंचाने की स्थिति में नहीं हैं, तो जहां हैं, वही से मोबाइल नंबर 74709-56665 पर फोन, मैसेज या व्हाट्असप करके इसकी सूचना दें।

Next Story