Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री ताम्रध्वज का बड़ा बयान, कहा- संघ और भाजपा ने गुंडे बुलाकर कवर्धा में कराई हिंसा

ढाई-ढाई साल पर बोले-छत्तीसगढ़ में जो एक बार बन गया, वही रहता है सीएम

गृहमंत्री ताम्रध्वज का बड़ा बयान, कहा- संघ और भाजपा ने गुंडे बुलाकर कवर्धा में कराई हिंसा
X

पेंड्रा. कवर्धा में फिलहाल शांति है। हालात सामान्य हो रहे हैं। इस बीच, प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बड़ी बात कही है। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में गृहमंत्री श्री साहू ने कवर्धा के बिगड़े हालात पर भाजपा पर जमकर तीर चलाए। श्री साहू ने कहा कि कवर्धा शांतिप्रिय इलाका है। भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस ने गुंडे बुलवाकर कवर्धा में हिंसा कराई।

उन्होंने कहा कि कवर्धा में ऐसे हालात कभी नहीं रहे। श्री साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बयान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रमन सिंह स्पष्ट करें कि कवर्धा में जिन पर मामला दर्ज हुआ है, वह 18 साल से कम उम्र के बच्चे हैं या अधिक। रमन सिंह ने कवर्धा मामले में 70 बच्चों को गिरफ्तार करने का आरोप लगाया था। गृहमंत्री ने कहा कि एफआईआर में कोई भी कवर्धा का व्यक्ति नहीं है। ये बाहर से आए हुए लोग हैं। इधर, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू रविवार को एक दिवसीय दौरे पर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के पेंड्रा पहुंचे। यहां वह अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल हुए। साहू ने पेंड्रा में साहू समाज के सम्मेलन और सम्मान समारोह में भी शिरकत किया।

वीडियो फुटेज की हो रही जांच

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि कवर्धा के हालात बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वीडियो फुटेज के आधार पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

भूपेश ही रहेंगे सीएम

गृहमंत्री श्री साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जो एक बार मुख्यमंत्री बन जाता है, वही रहता है। हर राज्य की अलग-अलग परिस्थिति होती है। कभी-कभी परिस्थिति के कारण कोई 15 साल भी मुख्यमंत्री रह जाता है तो कई ढाई महीने भी। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ही मुख्यमंत्री हैं और वही रहेंगे।

Next Story