Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : कोर्ट में 'कालीचरण' पर चली लंबी बहस, पुलिस ने मांगी 2 दिन की रिमांड, फैसला कुछ देर में ही...

कोर्ट में कालीचरण महाराज पर लंबी बहस चली. बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष के बीच काफी देर तक ज़िरह होता रहा. पुलिस ने दो दिन की रिमांड मांगी है. कोर्ट कुछ देर में ही अपना फैसला सुनाएगा. JMFC चेतना ठाकुर की कोर्ट में कालीचरण को पेश किया गया है.

बड़ी खबर : कोर्ट में कालीचरण पर चली लंबी बहस, पुलिस ने मांगी 2 दिन की रिमांड, फैसला कुछ देर में ही...
X

रायपुर. कोर्ट में कालीचरण महाराज पर लंबी बहस चली. बचाव पक्ष और अभियोजन पक्ष के बीच काफी देर तक ज़िरह होता रहा. पुलिस ने दो दिन की रिमांड मांगी है. कोर्ट कुछ देर में ही अपना फैसला सुनाएगा. JMFC चेतना ठाकुर की कोर्ट में कालीचरण को पेश किया गया है.

कालीचरण को जेल होगी या बेल मिलेगी. फैसला बस चंद मिनट में ही आने वाला है. कालीचरण महाराज को रायपुर पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची हुई है. कालीचरण के रायपुर पहुंचने से पहले ही बड़ी तादाद में समर्थक कोर्ट परिसर में जमा हो गए थे. वे वहां नारेबाजी कर रहे थे. पुलिस को उन्हें संभालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

जिसके बाद उन्हें बैक डोर से कोर्ट रूम में ले जाया गया. कालीचरण को कारावास भेजने की तैयारी है. कालीचरण महाराज को रायपुर पुलिस कोर्ट लेकर पहुंची हुई है. कोर्ट परिसर में छावनी में तब्दील हो गया है. परिसर में भारी फ़ोर्स तैनात है.

बता दें कि धर्म संसद में महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले संत कालीचरण को रायपुर पुलिस ने खजुराहो से गिरफ्तार किया है. महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने पर कालीचरण महाराज के खिलाफ रायपुर समेत देश के कई हिस्सों में केस दर्ज किया गया था. कल शाम ही खबर आई थी कि कालीचरण महाराज रायपुर से फरार हो गए हैं. जिसके बाद रायपुर पुलिस ने महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में उनकी तलाश शुरू कर दी थी. कालीचरण महाराज खजुराहो से 25 किलोमीटर दूर बागेश्वर धाम में किराए के मकान में रह रहे थे. आज सुबह 4 बजे पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था.

Next Story