Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Youth Festival : छिपी प्रतिभा को भैयाथान के इस मंच पर मिला अवसर, हर प्रस्तुति ने बटोरी तालियां

युवाओं को सांस्कृतिक गतिविधियों से जोड़ने एवं उनकी प्रतिभाओं को निखारने के उद्देश्य से विकासखण्ड स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन किया गया है। पढ़िए पूरी खबर-

Youth Festival : छिपी प्रतिभा को भैयाथान के इस मंच पर मिला अवसर, हर प्रस्तुति ने बटोरी तालियां
X

भैयाथान। विकासखण्ड स्तरीय दो दिवसीय युवा महोत्सव का समापन शनिवार को भैयाथान स्कूल ग्रांउड में किया गया। इस महोत्सव में युवाओं को सांस्कृतिक गतिविधियों से जोड़ने एवं उनकी प्रतिभाओं को निखारने के उद्देश्य से विकासखण्ड स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन किया गया है। कार्यक्रम में मुख्यातिथि प्रदेश कांग्रेस सचिव अखिलेश प्रताप सिंह व अन्य अतिथियों की उपस्थिति में समापन किया गया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस सचिव अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में छिपी प्रतिभा को निखारने के लिए युवा महोत्सव सरकार की एक अच्छी पहल है। साथ ही सभी बच्चों को उन्होंने बधाई व शुभकामनाएं दी। इस युवा महोत्सव में सुवा नृत्य में प्रथम बतरा, करमा नृत्य में प्रथम गंगोत्री, लोक गीत में प्रथम केवटाली, लोकगीत विद्यालय स्तर में प्रथम भटगांव, कबड्डी बालक वर्ग में प्रथम हॉस्टल भैयाथान, कबड्डी बालिका वर्ग में प्रथम हाई स्कूल गंगौटी, खोखो प्रथम कस्तूरबा भैयाथान, नाटक प्रथम कस्तूरबा भैयाथान, वेशभूषा में प्रथम बतरा,गेड़ी दौड़ में प्रथम बतरा व खो-खो में प्रथम डीएवी स्कूल भटगांव रहे। प्रथम व द्वितीय आए बच्चों को अतिथियों के हाथों शील्ड व मेडल देकर उनको सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में अतिथि, अधिकारी और शिक्षक सहित काफी संख्या बच्चे में उपस्थित थे।

Next Story