Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अटल विशेषांक का विमोचन, विचार गोष्ठी में जुटे बीजेपी के सारे दिग्गज, बोले- अंधेरा छंटेगा, सूरज उगेगा, कमल खिलेगा...

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के दिन आज भाजपा के सारे दिग्गज भाजपा कार्यालय में जुटे हुए हैं. भाजपा कार्यालय में दीप कमल के अटल विशेषांक का विमोचन किया गया. विमोचन पूर्व सीएम रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अन्य बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में हुआ. भाजपा के सभी दिग्गजों ने अटल बिहारी वाजपेयी का संकल्प दोहराते हुए कहा कि अंधेरा छंटेगा, सूरज उगेगा और कमल खिलेगा.

अटल विशेषांक का विमोचन, विचार गोष्ठी में जुटे बीजेपी के सारे दिग्गज, बोले- अंधेरा छंटेगा, सूरज उगेगा, कमल खिलेगा...
X

रायपुर. भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के दिन आज भाजपा के सारे दिग्गज भाजपा कार्यालय में जुटे हुए हैं. भाजपा कार्यालय में दीप कमल के अटल विशेषांक का विमोचन किया गया. विमोचन पूर्व सीएम रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अन्य बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में हुआ. भाजपा के सभी दिग्गजों ने अटल बिहारी वाजपेयी का संकल्प दोहराते हुए कहा कि अंधेरा छंटेगा, सूरज उगेगा और कमल खिलेगा.

भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पूर्व पीएम की जयंती के उपलक्ष्य में प्रदर्शनी और विचार गोष्ठी का भी आयोजन किया गया. जयंती पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि आज अटल जी को पूरा देश, पूरी दुनिया याद कर रही है. उनके जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है. हम आज छत्तीसगढ़िया होने का गौरव करते हैं. यह गौरव अटल जी ने दिलाया है.

रायपुर में धर्म संसद के आयोजन पर कहा कि धर्म संसद धार्मिक आयोजन होता है. साधु-संत आते हैं, धर्म की बात होती है. वैचारिक रूप से अच्छी बात है. निकाय चुनाव के नतीजों पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि निकाय चुनाव में धनबल का, बाहुबल का का उपयोग किया गया है. छोटे चुनाव में इस प्रकार परिपाटी उचित नहीं. बस्तर के अबूझमाड़ में धर्मांतरण को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर कहा कि पूरे बस्तर में और खासकर अबूझमाड़ के मारिया लोगों का धर्मांतरण हो रहा है. यह अपराध की श्रेणी में आता है.




Next Story