Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: घर में घुसे लुटेरों से अकेले भिड़ा युवक, CCTV में कैद हुई वारदात, इलाके के लोग बैठे धरने पर

जांजगीर में 35 साल के एक लड़के की हिम्मत ने लूट को नाकाम कर दिया। घर में शुक्रवार देर रात धारदार हथियार लेकर घुसे बदमाशों से युवक अकेला ही भिड़ गया। उसकी हिम्मत देख लुटेरे वहां से जान बचाकर भाग निकले। इस दौरान युवक घायल हो गया। पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है। पढ़िए पूरी ख़बर।

VIDEO: घर में घुसे लुटेरों से अकेले भिड़ा युवक, CCTV में कैद हुई वारदात, इलाके के लोग बैठे धरने पर
X

छत्तीसगढ़: जांजगीर मुलमुला थाना क्षेत्र में बनाहिल-मुलमुला मुख्यमार्ग पर गनपत साहू की किराना दुकान है। वहीं वह अपने परिवार के साथ रहते भी हैं। शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे आवाज सुनकर परिवार वालों की नींद खुली। उन्होंने चेक किया तो नकाबपोश 2 बदमाश उनके घर में घुसने का प्रयास कर रहे थे। इस पर गनपत साहू का पुत्र राजेश ने दरवाजा खोला, तभी लुटेरे अंदर घुसने की कोशिश करने लगे।

राजेश अकेले ही एक लुटेरे से भिड़ गया। तभी उसका दूसरा साथी भी आ गया। दोनों ने मिलकर राजेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी। थोड़ी देर बाद बदमाश वहां से भाग निकले। अगले दिन शनिवार को इसकी जानकारी आसपास के लोगों को लगी तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। मुलमुला क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। दीपावली के पहले भी हर्डवेयर की दुकान में दुकान का शटर उखाड़ कर चोरी की गई। उससे पहले बैक, मंदिर और स्कूल में चोरियों के अलावा दर्जनों और चोरियां हो चुकी हैं। खास बात यह है कि सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों के चेहरे नजर आने के बावजूद पुलिस उन तक पहुंचने में नामकाम साबित हो रही है। इसके चलते लोगों में पहले से नाराजगी है। इस वारदात के बाद गुस्सा बढ़ गया है। लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है और प्रदर्शन कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर है और समझाने का प्रयास कर रही है। देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो।




हमले में घायल युवक

Next Story