Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गाड़ी लूटने के लिए कट्टे और हथौड़े से की हत्या, सूरजपुर में 3 आरोपी गिरफ्तार

कट्टा और हथौड़े से की हत्या, पुलिस ने सुलझाई अंधे मौत की गुत्थी। पढ़िए पूरी खबर-

गाड़ी लूटने के लिए कट्टे और हथौड़े से की हत्या, सूरजपुर में 3 आरोपी गिरफ्तार
X

सूरजपुर। पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली है, जो एक महीने से पुलिस और परिजनों के लिए पहेली बनी हुई थी। पुलिस ने जो खुलासा किया है वो और भी चौंकाने वाला है। पुलिस ने हत्या की तीन अरोपियों को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के कब्जे से हथियार भी बरामद किया है।

यह मामला प्रतापपुर थाना क्षेत्र का है, जहां 31 अगस्त की रात एक अज्ञात शख्स की खून से लथपथ लाश मिली थी। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान चितरेन साहू बेमेतरा निवासी के रूप में हुई। जांच में पता चला कि मृतक स्कार्पियो वाहन बुकिंग में चलाने का काम करता था। तीनो अरोपी जो झारखंड के गढ़वा के रहने वाले हैं वे वाहन लूटने के इरादे से रायपुर पहुंचे। वहां रात आजाद चौक के एक होटल में बिताने के बाद दूसरे दिन पंडरी बस स्टैंड से वाहन बुक किया और निकल गये। अरोपी सूरजपुर जिले के प्रतापपुर के समीप जंगल में पहुंचने के बाद वाहन रोककर बाहर निकले अरोपियों ने अपने योजना के तहत मृतक को कट्टा और हथौड़ा से मारने योजना बनाई थी। आरोपी हत्या कर वाहन लेकर फरार हो गये।

घटना के बाद से प्रतापपुर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई थी। इधर सोशल मिडिया के माध्यम से युवक की शिनाख्त करने मशक्कत कर ही रही थी कि पहले पीएम रिपोर्ट में युवक ही हत्या होने का खुलासा हुआ तो वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक की फोटो बेमेतरा पहुंच गई, मृतक यहीं का रहने वाला था।

पड़ताल के दौरान सीसीटीवी फूटेज और होटल से अरोपियेां के दस्तावेज मिले जिसके आधार पर पुलिस अरोपियों तक पहुंची और अरोपी शाहिद खान, फैजान और सरवर को रामानुजगंज से गिरफ्तार कर उनके पास से एक देशी कट्टा, आठ मैग्जिन, चोरी की दो मोटरसायकल बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story