Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भिलाई में मिले 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 7 BSF के जवान और 2 नर्स भी संक्रमित

महिला नर्स व बीएसएफ जवान थे क्वारेंटाइन सेन्टर में, प्रदेश में 727 एक्टिव केस। पढ़िए पूरी खबर-

भिलाई में मिले 12 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 7 BSF के जवान और 2 नर्स भी संक्रमित
X

भिलाई। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण पैर पसारते जा रहा है। प्रदेश के कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो चुके हैं, जिसकी वजह से रोज कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं आज भिलाई में सात बीएसएफ जवान दो निजी अस्पताल की नर्स सहित 12 कोरोना संक्रमित मरीज की पहचान हुई है।

कोरोना पॉजिटिव पाए गये सभी मरीजों को कोविड अस्पताल शंकराचार्य जूनवानी में भेजने की तैयारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार बीएम शाह अस्पताल व स्पर्श अस्पताल की महिला नर्स व बीएसएफ जवान क्वारेंटाइन सेन्टर में थे। उनके अलावा रिसाली सेक्टर के महिला कैम्प-1 में एक व्यक्ति के अलावा विवेकानंद नगर की महिला कोरोना संक्रमित पाई गई। सभी 12 लोगों का पिछ्ले दिनों टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट आज मिलने पर सभी 12 लोगो को कोविड अस्पताल शंकराचार्य जूनवानी मे भेजने की तैयारी किया जा रही है।

बता दें कल प्रदेश में 33 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। सूरजपुर से 3, जशपुर से 3, गरियाबंद से 3, जगदलपुर से 2, रायपुर से 9, राजनांदगांव से 4, दंतेवाड़ा से 1, रायगढ़ से 4, बेमेतरा से 1, रायगढ़ से 4 और बलरामपुर से 3 संक्रमित मरीज मिले हैं।

कोरोना वायरस के कुल 1,42,090 संभावित व्यक्तियों की पहचान कर सैंपल दर्ज की गई है। इनमें से 2,468 पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई, जिनमें से अब तक कुल 1729 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अब प्रदेश में 727 एक्टिव केस बचे हैं। बता दें पहले 79 दिनों में 1000 मरीज थे।

Next Story