Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार में चोर उड़ा ले गए स्टील का 60 फीट लंबा पुल, ट्विटर यूजर्स कर हैं मजाकिया कमेंट

बिहार में चोरों ने जेसीबी और गैस कटर की मदद से एक पुल चोरी कर लिया। 60 फीट लंबे और 12 फीट उंचे इस पुल का निर्माण 1972 में किया गया था। पुलिस ने सिंचाई विभाग के एक कर्मचारी और गाड़ी मालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। विभागीय अधिकारी बनकर चोर पुल को तोड़ने के लिए गैस कटर और जेसीबी लेकर पहुंचे थे।

बिहार में चोर उड़ा ले गए स्टील का 60 फीट लंबा पुल, ट्विटर यूजर्स कर हैं मजाकिया कमेंट
X

बिहार के रोहताश जिले के अमियावर गांव की अर्राह में बने 60 फीट लंबे स्टील ब्रिज को चोर चुराकर ले गए। न्यूज एजेंसी 'एएनआई' की रिपोर्ट के मुताबिक, चोर सिंचाई विभाग के अधिकारी बनकर पुल पर आए थे। यहां उन्होंने जेसीबी और गैस कटर का इस्तेमाल कर पुलिस को तोड़ा और लेकर फरार हो गए। ​जेई की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

'एएनआई' ने ट्वीट कर लिखा कि अमियावर गांव में अर्राह नहर पर स्टील का पुल बना हुआ था। सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर अरशद कमल शमशी ने बताया कि कुछ लोग विभागीय अधिकारी और कर्मचारी बनकर मौके पर पहुंचे थे। ग्रामीणों को उन्होंने पूछताछ में खुद को विभागीय अधिकारी और कर्मचारी बताया था। गैस कटर और जेसीबी जैसी मशीनों का उपयोग कर पुल को तोड़ा गया। हालांकि, 12 फीट ऊंचे और 60 फीट लंबे स्टील के पुल को चोरी होने से लोग हैरान हैं। पुल चोरी होने की तहरीर मिलने पर नासरीगंज थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।




अर्राह नहर पर यह पुल 1972 में बनाया गया था। तीन दिन में यह पुलिस काटा गया और फिर चोर चुरा ले गए। सिचाई विभाग के अधिकारी और कर्मचारी बताने की वजह से ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उधर, पुल चोरी होने का मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। घटना को लेकर ट्विटर यूजर्स मजाकिया कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स इस पर फिल्म बनाने की मांग कर रहे है तो कोई कह रहा है कि ऐसे पुल कौन चुराता है।

और पढ़ें
Next Story