Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेजस्वी यादव बोले- नीतीश कुमार की 15 वर्षीय बातों से उब गये युवा, अब चहाते हैं सुनहरा भविष्य

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी युवा नीतीश कुमार की 15 वर्षीय पुरानी बातों से उब चुके हैं। बल्कि अब बिहारी युवा अपना वर्तमान और भविष्य सुनहरा चाहते हैं।

tejashwi yadav told that youth are fed up with nitish kumar
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की सरसराहट के बीच सूबे में सत्ता पक्ष और विपक्ष में हमले जारी हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन पर सवाल उठाये हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी युवा अब नीतीश कुमार की उबाऊ रूढ़िवादी, बासी और घिसी पिटी 15 वर्षीय नकारात्मक बातों से उब गये हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के युवाओं को रोजगार चाहिये। उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं को अब इतिहास के बासी पन्नों पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। बल्कि प्रदेश के युवा अब अपने वर्तमान और भविष्य को सुनहारा बनाना चाहते हैं। तेजस्वी यादव ने बिहार में एनडीए सरकार के 15 वर्षीय सुशासन पर भी निशाना साधा है। तेजस्वी यादव सीएम नीतीश कुमार से जवाब मांगा कि उन्होंने बिहार के युवाओं के लिये 15 वर्षों में नौकरी और रोजगार क्यों नहीं दिया। साथ ही नीतीश कुमार ने 15 वर्षीय सुशासन में प्रदेश में उद्योग-धंधे क्यों नहीं लगाये?



अंजना देवी ने नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली पर उठाये सवाल

बिहार महिला राजद प्रदेश सह महासचिव अंजना देवी ने आज होने जा रही जदयू की वर्चुअल रैली पर निशाना साधा है। अंजना देवी ने कहा कि आज जदयू अध्यक्ष एवं सीएम नीतीश कुमार वर्चुअल रैली नहीं खर्चुअल रैली कर रहे हैं। वहीं अंजना ने हमला बोलते हुये कहा कि बिहार सरकार के पास लॉकडाउन के दौरान तो मजदूरों और छात्रों को लाने के लिए संसाधन नहीं था। लेकिन अब चुनावी तैयारियों के लिये नीतीश कुमार के पास हर संसाधन उपलब्ध है। वहीं अंजना देवी ने आरोप लगाया कि इस समय बिहार का युवा लाचार बेरोजगार त्राहिमाम कर रहा है।




Next Story