Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव ने बारामुला में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुये सूबे के जवानों को दी श्रद्धांजलि

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना में बारामुला में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुये सूबे के दोनों जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। बिहार कांग्रेस ने भी बारामुला में मुठभेड़ में शहीद हुये सभी जवानों को नमन किया। सीएम नीतीश कुमार ने शहीद जवानों का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ कराने की बात कही है।

tejashwi yadav paid tribute to soldiers of the state martyred in encounter with terrorists in baramulla
X
तेजस्वी यादव ने आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हुये सूबे के जवानों को दी श्रद्धांजलि।

राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना में बारामुला में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद सीआरपीएफ के दो वीर जवानों और बिहार के लाल रोहतास के मोहम्मद ख़ुर्शीद खान और जहानाबाद के लवकुश शर्मा के पार्थिव शरीर को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं तेजस्वी यादव ने मां भारती के वीर सुपुत्रों के बलिदान को कोटिशः नमन किया। वहीं उन्होंने कहा कि देश इन वीर जवानों का सदैव ऋणी रहेगा।



बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि वे जम्मू-कश्मीर के बारामूला मे आतंकी हमले मे शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान लवकुश सुदर्शन शर्मा जी, खुर्शीद खान व जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ मुजफ्फर अहमद की शहादत को सलाम करता हूं। वहीं उन्होंने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। इसके अलावा बिहार महिला कांग्रेस ने भी वीर सपूत लवकुश शर्मा, ख़ुर्शीद खान को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। याद रहे उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले में सोमवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षा बलों की नाका पार्टी पर हमला कर दिया। इसमें चार जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में बिहार के लाल रोहतास के मोहम्मद ख़ुर्शीद खान और जहानाबाद के लवकुश शर्मा शामिल थे।



राजकीय सम्मान के साथ होगा शहीदों का अंतिम संस्कार : नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी बीते सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के रोहतास जिला निवासी सीआपीएफ के जवान खुर्शीद खान जी एवं जहानाबाद जिला निवासी सीआरपीएफ जवान लवकुश शर्मा को सादर नमन किया। वहीं सीएम ने कहा कि देश उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगा। इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार ने शहीद जवानों को राज्य सरकार की ओर से पुलिस द्वारा राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार की बात कही थी।




Next Story