Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेजस्वी यादव ने पटना को गंदगी में पहला स्थान मिलने पर नीतीश कुमार को दी बधाई

राजद नेता तेजस्वी यादव ने पटना को गंदगी में पहला नंबर मिलने पर तंज कसते हुये सीएम नीतीश कुमार को बधाई दी। साथ ही उन्होंने बिहार के 15 वर्षीय सुशासन पर सवाल उठाया है।

tejashwi yadav congratulates nitish kumar on getting patna first place in dirt
X
सीएम नतीश कुमार पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कसा तंज

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर देश में पटना को गंदगी के मामले में नंबर एक स्थान मिलने पर बिहार में नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन पर एक बार फिर से निशाना साधा है। वहीं तेजस्वी यादव ने पटना को देश में गंदगी को लेकर पहला स्थान मिलने पर 15 वर्षों के सीएम नीतीश कुमार को कोटि-कोटि बधाई दी है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि चलिये, नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन में बिहार ने देश में कहीं तो नंबर-एक स्थान हासिल किया। याद रहे केंद्र सरकार द्वारा जारी की गई स्वच्छता रिपोर्ट में बिहार को सबसे फिसड्डी स्थान पर रखा गया है। इसके अलावा केंद्र सरकार की रिपोर्ट में बिहार की राजधानी पटना को देश में स्वच्छता के मामले में 47 वां स्थान दिया गया है।



सिवान राजद के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से भी केंद्र सरकार की रिपोर्ट में बिहार को स्वच्छता के मामले में फिसड्डी बताये जाने पर नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन पर प्रश्नचिन्ह् लगाया गया है। राजद ने तंज कसते हुये कहा कि यह नीतीश कुमार की एक और उपलब्धि है। वहीं राजद ने कहा कि देश के 10 सबसे गंदे शहरों में बिहार के 6 शहर शामिल हैं। बताया गया उसमें गया, बक्सर, भागलपुर, बिहारशरीफ, सहरसा और परसा बाज़ार शामिल हैं। राजद ने कहा कि नीतीश कुमार के 15 वर्षीय सुशासन की यही असलियत है।




Next Story