Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंतरजिला ट्रेन चलेंगी, जेईई परीक्षा केंद्रों तक छात्रों को पहुंचाने के लिये की जायेगी बसों की व्यवस्था : सुशील मोदी

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बताया कि पीयूष गोयल ने बिहार में अंतरजिला ट्रेन परिचालन करने का निर्देश दिया है। वहीं बिहार सरकार भी जेईई मेन परीक्षा केंद्रों तक बसों के परिचालन की व्यवस्था कर रही है। अब छात्रों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में यातायात संबंधी दिक्कत नहीं होगी।

sushil modi said that inter district trains and buses will be arranged to take students to jee examination centers
X
सुशील मोदी ने कहा, छात्रों को परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में अब नहीं होगी असुविधा।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मंगलवार को ट्वीट के माध्यम से बताया कि सूबे में परीक्षा के लिये अभ्यर्थियों को यातायात की सुविधा उपलब्ध करवाई जायेगी। सुशील मोदी ने बताया कि सूबे में जेईई-नीट और अन्य परीक्षाओं के लिए अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्रों तक सुगम यातायात सुविधा उपलब्ध करवाने के लिये केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से वार्ता की गई है। उन्होंने बताया कि पीयूष गोयल से बिहार में अंतरजिला और लोकल ट्रेनों का परिचालन बहाल करने का अनुरोध किया गया है।

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बिहार में अंदर ट्रेन परिचालन बहाल करने का दिया निर्देश : डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बताया कि इस संबंध में पीयूष गोयल ने रेलवे के वरीय पदाधिकारियों से बात कर बिहार में अंदर ट्रेन परिचालन बहाल करने का निर्देश दिया है। उन्होंने जानकारी दी कि साथ ही बिहार सरकार जेइईई परीक्षा केंद्रों तक बसों के परिचालन की भी व्यवस्था कर रही है। जिससे छात्र बिना किसी यातायात असुविधा के परीक्षा केंद्र तक पहुंच सकेंगे।

सुशील मोदी ने की अभ्यर्थियों से परीक्षा पर ध्यान केंद्रित करने की अपील

डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि अभ्यर्थियों से अपील कि वे अपना बहुमूल्य समय परीक्षा को ही समर्पित करें और अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करें। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार सरकार आपके साथ है। साथ ही उन्होंने छात्रों के उज्जवल भविष्य की ईश्वर से कामना की।




Next Story