Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिवसेना ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता से नहीं थे अच्छे संबंध, जदयू ने जताई नाराजगी

बिहार और महाराष्ट्र में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर जमकर सियासत हो रही है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सुशांत के उनके पिता से अच्छे संबंध नहीं थे। इसी पर जदयू ने नाराजगी जताते हुये कहा कि सुशांत के पिता के ऊपर संजय राउत की भद्दी टिप्पणी से देश आहत है। किसी राज्य सरकार की ओर से ऐसे बयान का आना दुर्भाग्यपूर्ण है।

shiv sena said that sushant singh rajput did not have good relations with his father jdu expressed displeasure
X
सुशांत सिंह राजपूत मामले पर हो रही सियासत

बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू की प्रवक्ता राजीव रंजन ने सोमवार को ट्वीट कर सुशांत के पिता पर संजय राउत द्वारा की गई टिप्पणी पर नाराजगी जताई है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सुशांत के पिता केके सिंह पर शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा की गई भद्दी टिप्पणी से देश आहत है। वहीं उन्होंने कहा कि किसी राज्य सरकार की ओर से ऐसी भद्दी टिप्पणी का आना दुर्भाग्यपूर्ण है। जदयू प्रवक्ता ने कहा कि आज सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जनता एकजुट है व ऐसे नेता मानवता के सारे बंधन तोड़ जहर उगल रहे हैं। इसके अलावा ऐसे नेताओं को ना तो संघीय ढांचे पर भरोसा है और ना ही जनभावना का सम्मान है।


सीबीआई जांच की वजह से बौखलाहट में है शिवसेना: जदयू

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने आरोप लगाया कि शिवसेना नेता संजय राउत अपने राजनैतिक आकाओं को खुश करने के लिए बेबुनियाद बयान दे रहे हैं। इसके साथ-साथ वे अपने बयानों से लोगों को गुमराह करने का निरर्थक प्रयास कर रहे हैं। वहीं उन्होंने संदेह जाहिर किया कि यह कहीं न कहीं सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच किए जाने पर उनके बौखलाहट की ओर इशारा करता है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा सुशांत के अपने पिता से नहीं थे अच्छे संबंध

शिवसेना नेता संजय राउत ने पार्टी के सामना अखबार में दिये लेख में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के उनके पिता से अच्छे संबंध नहीं थे। उन्होंने कहा कि ये सच है कि सुशांत सिंह राजपूत कई बार अपने पिता से मिलने पटना गये थे। लेकिन उनके बीच संबंध अच्छे नहीं थे। यानि कि उनके बीच कई बातों को लेकर विरोधाभास था। वहीं उन्होंने कहा कि अगर जांच हुई तो कई चीजें सामने आ जायेंगी। वहीं शिव सेना नेता संजय राउत ने कहा कि मुझे उनके पिता केके सिंह के प्रति संवेदना है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि बहुत सी बातें ऐसी हैं। जो सच समाने आ जायेगा। इसी भय से सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन मुंबई पुलिस हर शणयंत्र का पर्दाफाश कर देगी।




Next Story