Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंची रिया, केस को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की याचिका की दायर

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती बुधवार को सुप्रीम कोर्ट पहुंची। अभिनेत्री रिया ने अपने खिलाफ पटना में दर्ज मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की याचिका दायर की। आपको बता दें मंगलवार को रिया के खिलाफ सुशांत मौत मामले को लेकर पटना में मामला दर्ज हुआ था।

Sushant Singh Rajput: बिहार के डीजीपी ने लगाया आरोप, कहा रिया चक्रवर्ती की भाषा बोल रही मुंबई पुलिस
X
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मंगलवार को पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने दर्ज एफआईआर में आरोप लगाया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को अपने जाल में फंसाकर सुशांत का धन हड़पा व साथ ही उन्हें आत्महत्या के लिए भी उकसाया। जानकारी के अनुसार इस संबंध में पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 के तहत मामला दर्ज कर किया गया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला था। शुरू में सुशांत राजपूत की आत्महत्या करने की बात सामने आई थी पर बाद में उनकी मौत को संदिग्ध परिस्थितियों में होना बताया गया। अब अभिनेता सुशांत राजपूत की रहस्यमयी मौत मामले में कई पहलुओं पर जांच हो रही है। बाद में सुशांत सिंह राजपूत को मानसिक रूप से परेशान होना भी बताया गया था। मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में डॉक्टरों की तीन सदस्यीय टीम ने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था व रिपोर्ट में फांसी के कारण दम घुटने को मौत की वजह बताया था।

Next Story