Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रांतिकारी नेता गुंजन पटेल बोले, पांच लाख रिक्त पदों पर युवाओं की भर्ती नहीं हो जाने तक जारी रहेगा संघर्ष

बिहार युवा कांग्रेस के क्रांतिकारी नेता गुंजन पटेल ने पटना में नीतीश कुमार सरकार को चेतावनी देते हुये कहा कि अभी तो सिर्फ लड़ाई की शुरुआत है। जब तक रिक्त पांच लाख पदों पर युवाओं की भर्ती नहीं हो जाती, जबतक आंदोलन जारी रहेगा।

youth revolutionary leader of congress gunjan patel said that the struggle will continue till the recruitment of youth in five million vacancies
X
बिहार युवा कांग्रेसी नेता गुंजन पटेल

बिहार युवा कांग्रेस के क्रांतिकारी नेता गुंजन पटेल ने जेल से रिहा होने के बाद ट्वीट कर बिहार की एनडीए सरकार को चेताया है। युवा कांग्रेस नेता ने पटना में कहा कि बीपीएससी तो झांकी है। पांच लाख रिक्त पद अभी बाकी हैं। गुंजन पटेल ने बीपीएससी परिणाम घोषित किये जाने, शिक्षकों की बहाली इसके अलावा सूबे के पांच लाख रिक्त सरकारी पदों पर बहाली किये जाने की मांग उठायी है। वहीं उन्होंने कहा कि बिहारी युवाओं को उनका हक नहीं मिल जाता तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा। गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार युवा कांग्रेस ने चरणबद्ध तरीके से हर एक बिहारी युवा के हक व अधिकार की लड़ाई सड़कों पर लड़े जाने का वादा किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक जेल में चना रहेगा, हमारा जेल में आना जाना जारी रहेगा।



युवा कांग्रेस नेता ने बिहार के युवाओं का बढ़ाया साहस

बिहार के युवा कांग्रेस प्रदेश आध्यक्ष गुजंन पटेल ने कहा कहा उन्हें पूरा भरोसा है कि 'रोजगार दो' की क्रांति सभी बिहारी युवा साथियों के लिए एक 'नए-बिहार' की नींव रखेगी। वहीं उन्होंने युवा शक्ति जिंदाबाद का नारा देकर युवाओं के संघर्ष का साहस बढ़ाया।

जेल से रिहा होने के बाद साथियों ने गुंजन पटेल का किया स्वागत

गुजंन पटेल को जेल से रिहा होने के बाद शनिवार रात को तकनीकी छात्र संगठन ने उनका स्वागत किया। याद रहे बिहार के युवा कांग्रेसी नेता बीपीएससी के परिणाम को घोषित कराने को लेकर कर रहे प्रर्शन के दौरान अन्य साथियों के साथ पटना में गिरफ्तार किये गये थे। वहीं तकनीकी छात्र संगठन ने क्रांतिकारी साथी गुंजन पटेल एवं अन्य साथियों को जेल से बाहर आने पर स्वागत किया। गुंजन पटेल ने अन्य युवा साथी इंद्रजीत के सवालों पर कहा कि यह लड़ाई हम सभी की है। बिहार के सभी युवा साथियों की है। साथ मिलकर संघर्ष करेंगे व बिहार की इस निकम्मी सरकार को युवाओं के आगे घुटने टेकने पर मजबूर कर देंगे।




Next Story